अचानक सिलेंडर हुआ लीक, आग पकड़ने से 25 लोग झुलसे

10:30 pm or November 21, 2022
महावीर अग्रवाल
मन्दसौर २१ नवंबर ;अभी तक;  मन्दसौर जिले के दलौदा पुलिस थाने के गांव बानीखेड़ी में एक व्यक्ति के घर पर चल रहे फंक्शन के दौरान गेस सिलेंडर के लीक हो जाने पर 25 लोगो को मायनर इंज्योरी हुई।
                                      कलेक्टर श्री गोतमसिंह ने सूचना मिलते ही तत्काल सावधानी के कदम उठाए और लोगो के ईलाज की व्यवस्था की । उन्होंने बताया कि 4 व्यक्तियों का स्थानीय स्तर पर ही इलाज किया गया। 7 व्यक्तियों को मामूली चोटें लगने पर जिला अस्पताल लाया गया। 11 व्यक्तियों को गीतांजलि अस्पताल में भर्ती कराया गया। सभी खतरे से बाहर है।
                                   कलेक्टर श्री सिंह ने बताया कि गैस लीक होने से ज्यादातर लोगो के पैरों पर जलन है। एक के चेहरे पर नाक के पास और हल्का सा एक के हाथ मे जलन है। चार लोग ऐसे है जिनकी बाड़ी में भी बर्न इंज्योरी है जिनको जिला अस्पताल लाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि सभी खतरे से बाहर है। किसी को गहरी चोट नही है।सब ठीक है। लेकिन बर्न इंज्योरी से इंफेक्शन हो जाता है तो एक दो दिन बाद और स्थिति पता चलती है। जिला प्रशासन पूरी सावधानी रख रहा है। देखभाल कर रहे है।
                                    तहसीलदार मेडम गीतांजलि अस्पताल भर्ती मरोजो को देखने गई थी। चार लोग ऐसे है जिन्हें अस्पताल के बर्न यूनिट में शिफ्ट करना होगा। उन्होंने कहा कि ग्राम बानीखेड़ी में एक व्यक्ति के यहां कुछ समारोह था वहां सिलेंडर अचानक लीक हो जाने से आग पकड़ ली। वहां उसे घेर कर खड़े लोगो के पैरों के आसपास इंज्योरी है। इलाज की पूरी व्यवस्था कर दी गई है। सब ठीक है।