अज्ञात युगल ने ट्रैन के आगे कूदकर दी जान

मयंक शर्मा
खंडवा ११ सितम्बर ;अभी तक;  दिल्ली से मुंबई जाने वाली कर्नाटक एक्सप्रेस के सामने कूद कर अज्ञात एक प्रेमी युगल ने संयुक्त रूप से अपनी इहलीला खत्म कर ली है। घटना शनिवार दिन दहाडे पूर्वान्ह 11 बजे की है।
                  पुलिस कंटोल रूम प्रभारी एसएन राजपूत ने बताया कि कर्नाटक एक्सप्रेस सुबह करीब 11 बजेे मुंबई के लिए खंडवा स्टेशन से ट्ेन आगे बढी अैार करीब 15 किमी दूर जाकर ड्राइवर को महसूस हुआ कि इंजिन के आगे कुछ पत्थर टकराने की आवाज हो रही है। उसने ग्राम स्टेशन सातफाटा  से पहले ट्ेन रोक दी। नीचे उतरकर देखा, इंजिन पर युगल का शव व युवती के शरीर के अवशेष व बाल लटके पाया।चालक ने युगल प्रमी द्वारा  ट्ेन के आगे कूदकर खुदकुश्ीी करने की आशका में  खंडवा जीआरपरी पुलिस को साफफाटा रेल्वे स्टेशन के सहयोग से घटना की जानकारी भेजी।ड्राइवर ने आंश्का जताई  है कि संभवत 20-22 साल के हमउम्र युगल खंडवा भुसावल रेलं खंड के खंडवा से 15 किमी  दूर डोंगरगांव स्टेशन के आगे मोड़ पर इंजन के सामने कूदे होगें  इंजन में युवती के सिर के बाल और सिर चिपके थे।
                 पुलिस के मौके पर पहुंचने तक  ट्रेन के इंजन पर युवक-युवती का शव लटका रहा। दोनों की पहचान नहीं हो सकी है। प्रत्यक्षदर्शी सोनू लालवानी ने पुलिस को बताया कि वह खंडवा से बुरहानपुर के लिए सफर कर रहे थे। इंजन से लगी पहली बोगी में वे सवार थे। युवक युवती टेृन की चपेट में कैसे  आये यह तो उन्हें पता नहीं है लेकिन ट्ेन के रूकने पर देखा युवक के दोनों पैर ट्रेन के पहियों में आ गए थे।
              खंडवा रेल्वे  थाना प्रभारी बबीता कठेरिया ने बताया कि उन्हें युवक के शव मिलने की सूचना सातफाटा स्टेशन मास्टर ने दी है।  पुलिस टीम  मौके पर पहुंचकर पडताल कर रही है। मृतकों के  बिखरे शव के अवशेष एकत्रित कर शव परीक्षण के लिये भेजा जायेगा। इनकी पहचान करने की कोशिश की जा रही है।संभवत्त हम उम्र होने के लगने ये युवक युवती कथित प्रेमी हो सकते है।