अतिक्रमण हटाओ मुहिम के नाम पर गरिबो पर अन्याय नही करे नपा प्रशासन-श्री शेख

महावीर अग्रवाल 
     मंदसौर २४ दिसंबर ;अभी तक;  नगर पालिका परिषद के अधिकारी एवं कर्मचारी लगातार आम नागरिको को अतिक्रमण हटाओ मुहिम के नाम पर जनता को परेशान कर रहे है। लगातार नपा प्रशासन द्वारा ऐसे निर्णय लिये जा रहे है जिसके कारण छोटे दुकानदारो सहित आम व्यसाईयो का कार्य करना मुश्किल हो गया है। नगर में लगातार पंजर एवं सायकल वालो के कम्प्रेशर उठाने से लेकर दुकानदारो के बोर्ड तोडने की कार्यवाही आम नागरिको के साथ अन्याय है।
                   पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष एवं शहर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष मोहम्मद हनीफ शेख ने कहा कि लगातार मंदसौर नगर में पंचर बनाने वाले दुकानदारो के कम्प्रेशर नगर पालिका प्रशासन द्वारा जब्त किये जा रहे है। एक ओर जिला प्रशासन पेट्रोल पम्पो पर निः शुल्क हवा उपलब्ध कराने एवं अन्य आदेशो का पालन नही करवा पा रहा है वही कम्प्रेशर जब्ती के कारण न केवल संबंधित दुकानदानदार बल्कि आम नागरिको को भी वाहनो में हवा भरवाने में दिक्कतो का सामना करना पड रहा है। उन्होने मंदसौर नगर के मुख्य क्षेत्रो में नगर पालिका एवं यातायात अमले द्वारा दुकानो के तोडे गये बोर्ड एवं अन्य कार्यवाही को गलत बताते हुये कहा कि दुकानदार द्वारा बोर्ड निर्माण एवं अन्य व्यवस्थाये व्ववसाय का अनिवार्य हिस्सा है जो हमेशा से ही चलता आ रहा है लेकिन कार्यवाही के नाम पर नगर पालिका प्रशासन मनमानी की इंतिहा कर रहा है।
                 श्री शेख ने कहा कि नगर पालिका परिषद एवं प्रशासन लीज अवधि पुरी होने, पक्के बडे अतिक्रमण हटाने के लिये की जा रही बार-‘ बार शिकायतो के बावजुद मौन बना हुआ है लेकिन आम मध्ययमवर्गीय एवं गरिब दुकानदारो पर कार्यवाही के नाम पर उनका दोहन किया जा रहा है। उन्होनेे जारी कार्यवाही का विरोध करते हुये कहा कि यातायात सुगम बने और अतिक्रमण नही हो यह हम भी चाहते है लेकिन कार्यवाही के नाम पर बोर्ड तोडने एवं पंचर बनाने वाले दुकानदारो के कम्प्रेशर जब्ती संबंधित दुकानदार एवं उसके परिवार के पालन पोषण के माध्यम पर सीधा हमला है जिसे स्वीकार नही किया जायेगा।