अवैध हथियारो का पुलिस ने पकडा जखीरा, दो आरोपी हिरासत में एक फरार

6:19 pm or October 19, 2021
अवैध हथियारो का पुलिस ने पकडा जखीरा, दो आरोपी हिरासत में एक फरार
आशुतोष पुरोहित
खरगोन 19 अक्टूबर ;अभी तक;   खरगोन जिले में खंडवा लोकसभा उपचुनाव को लेकर पुलिस द्रवारा की जा रही अवैध हथियारों धरपकड के चलते भगवानपुरा पुलिस ने एक बडी कार्यवाही करते हुए हथियारों का जखीरा पकडा। पुलिस ने दो आरोपीयो के पास से दस पिस्टल एक अर्धनिर्मित पिस्टल जप्त किये वही एक आरोपी फरार हो गया। जप्त अवैध पिस्टल की कीमत एक लाख,75,500/- रूपये बताई जा रही है।
                 भगवानपुरा थाना क्षेत्र धूलकोट के हाईस्कूल के पास घेराबंदी कर पुलिस ने दो आरोपीयो को धरदबौचा। आरोपीयो की  निसंदेही पर पुलिस ने नवलपुरा के पास जंगल से अवैध हथियार बनाने की फैक्ट्री का भी पर्दाफाश किया है। जिसमें बडी मात्रा में सामग्री और औजार भी की जप्त किये। पुलिस अब आरोपीयो के नेटवर्क का पता लगा रही है। पुलिस को आशंका है की आरोपीयो के तार किसी गिरोह से जुडे हो सकते है।  एसपी सिद्धार्थ चौधरी ने मीडिया को बताया की खंडवा लोकसभा उपचुनाव को लेकर पुलिस ने अवैध हथियार की धरपकड अभियान चला रखा है। सूचना पर भगवानपुरा पुलिस ने बडी कार्यवाही की है। 10 पिस्टल सहित अवैध हथियार बनाने की फैक्ट्री एक अर्धनिर्मित पिस्टल बरामद की है।
                पुलिस ने 26 वर्षीय प्रकाश पिता विरसिह और 26 वर्षीय नरेन्द्र पिता अमरजीत सिह दोनो निवासी धूलकोट को हिरासत मे लिया है। फरार अकाल सिह मोहरसिह की सरगर्मी से तलाश कर रही है। पूछताछ में और भी खुलासे होगे।  दोनों आरोपियों के विरूद्ध थाना भगवानपुरा पर अपराध क्र 349/21 धारा 25(1)(ए), 27 आर्म्स एक्ट का पंजीबद्ध कर विवेचना मे लिया गया ।