अश्लील वीडियो भेजकर खंडवा की छात्रा को परेशान करनेेे वाले को पुर्णे मे तलाशा। केस दर्ज ।

मयंक शर्मा

खंडवा २४ जनवरी ;अभी तक; महाराष्ट् के पुणे में कानून की पढ़ाई कर रही खंडवा की एक छात्रा व उसकी सहेलियों को एक साल से सोशल साइट पर अश्लील वीडियो व मैसेज करने के सिलसिले मेे स्थानीय साइबर सेल टीम ने सोशल साइट्स की जांच कर आरोपी शुभम दुबे निवासी पुणे का नाम ढूंढ निकाला। आरोपी फाइनल इयर का छात्र है।

पीड़ित छात्रा भी पुणे के लॉ कॉलेज में प्रथम वर्ष की छात्रा है। आरोपी शुभम नंबर व आईडी बदलकर परेशान करता था। कोतवाली पुलिस ने पीड़ित छात्रा की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ 67(ए) आईटी एक्ट, 506 आईपीसी के तहत प्रकरण दर्ज किया है।।

थाना प्रभारी बीएल मंडलोई ने बताया कि अश्लील वीडियों मिलने से परेशान छात्राओं ने सोशल साइट से दूरियां बना लीं।खंडवा आई एक छात्रा ने अपने पिता को आपबीती सुनाई। पीड़ित छात्रा अपने परिजन के साथ एसपी विवेक सिंह के पास पहुंची। लिखित शिकायत कर पूरा मामला बताया।

एसपी ने  साइबर सेल टीम को सक्रिय   किया और टीम ने  सोशल साइट्स की जांच कर आरोपी शुभम दुबे निवासी पुणे का नाम ढूंढ निकाला। आरोपी फाइनल इयर का छात्र है।पीड़ित छात्रा भी पुणे के लॉ कॉलेज में प्रथम वर्ष की छात्रा है। आरोपी नंबर व आईडी बदलकर परेशान करता था। श्री मंडलोई ने बताय कि शनिवार को केस दर्ज करने के बाद  आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश करेंगे।कोतवाली पुलिस ने पीड़ित छात्रा की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ 67(ए) आईटी एक्ट, 506 आईपीसी के तहत प्रकरण दर्ज किया।

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *