अस्पतालों में आई खून की कमी तो आगे आई महिलाएं 

6:50 pm or September 8, 2021
अस्पतालों में आई खून की कमी तो आगे आई महिलाएं 
महावीर अग्रवाल
मन्दसौर ८ सितम्बर ;अभी तक;  वर्तमान में डेंगू बीमारी के चलते मंदसौर के अस्पताल में ब्लड की काफी कमी आ गई है। ब्लड के लिये मरीजों के परिजन भटकते नजर आ रहे है। ब्लड कमी को दूर करने के लिये  इनरव्हील क्लब 304 द्वारा भारतीय समाज सेवा संस्था एवं रक्त सेवा हिन्दूस्तान संगठन के सहयोग से कुमावत धर्मााला में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें क्लब सचिव प्रीति छाबड़ा, प्रमिला कुमावत सहित अन्य महिलाओं एवं युवकों ने उत्साह से भाग लेकर 40 यूनिट रक्तदान किया।
               इनरव्हील क्लब अध्यक्ष हेमा पोरवाल ने बताया कि डेंगू बिमारी के कारण आई खून की कमी को पूरा करने का इनरव्हील ने अन्य संगठनों के साथ मिलकर दूर करने का प्रयास किया है। इस शिविर के माध्यम से 40 यूनिट रक्तदान किया जिसमें महिलाओं ने भी बढ़चढ़कर सहभागिता की। साथ ही आगे भी जरूरत पड़ने पर रक्तदान करने का संकल्प लिया। इस संकट की घड़ी में महिला शक्ति साथ खड़ी है और इनरव्हील हमेशा की तरह परेशानियों को दूर करने के लिये आम नागरिक का साथ देने को तैयार है।
               इस दौरान रक्तदान करने वाले सभी की सराहना की गई। उपस्थित पुलिस कर्मियों एवं स्वास्थ्य कर्मियों का सहयोग प्रदान करने हेतु स्वागत किया गया। सभी का आभार क्लब सचिव प्रीति छाबड़ा ने व्यक्त किया।