आईपीएल मैच पर सट्टा खिलाते एक गिरफ्तार

7:07 pm or October 18, 2020
आईपीएल मैच पर सट्टा खिलाते एक गिरफ्तार

प्रेम वर्मा

राजगढ़ 18 अक्टूबर :अभी तक:थाना प्रभारी सारंगपुर  हाकम सिंह पवार एवं उनके पुलिस दल ने मिलकर मुखबिर की सूचना पर आईपीएल का सट्टा खिलाते लोगों पर दबिश दी।

16 अक्टूबर 2020 को मुखबिर की सूचना पर इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया। मुखबिर द्वारा आईपीएल के मैच पर भारी मात्रा में सट्टा लगाते लोगों के बारे में सूचना दी गई थी।दल द्वारा मुखबिर के बताए स्थान भैरू दरवाजा के अंदर सारंगपुर में नासिर पटवा के मकान के आस-पास घेराबंदी की गई और मकान की छत पर  बैठकर आईपीएल सट्टा खिलाने वाले 4 लोगों को पकड़ने के प्रयास किए गए, एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया परंतु अंधेरे का फायदा उठाकर तीन अन्य व्यक्ति मौके से फरार हो गए जिन्हें तलाश किया जा रहा है।

अवैध रूप से आईपीएल क्रिकेट पर रुपए पैसों से हार जीत का दांव लगाते आरोपी मुज्जु उर्फ मुजफ्फर अंसारी ( 35) निवासी चंद्र निवास सारंगपुर को गिरफ्तार किया गया है जबकि नासिर पटवा, रहीम भाई और भूरा मंसूरी मौके से भागने में सफल रहे जिनकी तलाश की जा रही है।

आरोपी मुजफ्फर से एक एंड्राइड मोबाइल  कीमती 20000  रुपये तथा 10 पेज जिनमें रुपए का लेनदेन लिखा है। मैच का हिसाब लिखे 10 पेज, एक केलकुलेटर  तथा 150 रुपये  नकदी जप्त किए ।

वहीं मौके से कुल 18 मोबाइल कीमती 71000 रुपए, 09 केलकुलेटर 3000 रुपए, जप्त किए। इसके साथ ही डायरी भी जप्त की गई है जिनके 10 पेजो पर कुल 2,87,120 रुपये का हिसाब अंकित है।

अवैध रूप से सट्टा खिलाने पर आरोपी मुजफ्फर एवं उसके तीन अन्य साथियों के विरुद्ध थाना सारंगपुर में अपराध धारा 3/4 सट्टा अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *