आईपीएल मैच पर सट्टा लगाने वाले एक आरोपी को किया गिरफ्तार 

7:37 pm or November 4, 2020
आईपीएल मैच पर सट्टा लगाने वाले एक आरोपी को किया गिरफ्तार 
महावीर अग्रवाल
मंदसौर ४ नवंबर ;अभी तक; सटोरियों की नाक में नकेल कसने की मंदसौर पुलिस की एक और प्रभावी कार्यवाही । सनराइजर्स हैदराबाद वर्सेज मुंबई इंडियस के आईपीएल मैच पर सट्टा लगाने वाले 01 आरोपी को थाना षहर कोतवाली की पुलिस टीम के द्वारा किया गया गिरफ्तार, आरोपी के कब्जे से 11500 रू नगदी, 01 मोबाईल एवं 01 रजिस्टर में लाखों का हिसाब-किताब पुलिस ने किया बरामद।
                 कोतवाली थाना क्षेत्रांतर्गत छीपा मस्जिद के पास पशुपतिनाथ मंदिर रोड चाय की दुकान मंदसौर पर चल रहा था आईपीएल का सट्टा।मौके से 01 आरोपी के कब्जे से 01 मोबाईल फोन, 11,500 रू नगद एवं 01 रजिस्टर में 7,89,000 रू का हिसाब-किताब पुलिस ने किया जप्
                   श्री सिद्धार्थ चाैधरी, पुलिस अधीक्षक के निर्देशन एवं डाॅ अमित वर्मा, अति. पुलिस अधीक्षक के मार्ग दर्शन में  श्री गोपाल सूर्यवंषी, निरीक्षक, थाना प्रभारी शहर कोतवाली के नेतृत्व में  मुखबीर की सूचना पर कार्यवाही करते हुए छीपा मस्जिद के पास पशुपतिनाथ मंदिर रोड स्थित चाय की दुकान पर कार्यवाही करते हुये मौके से 01 आरोपी को रंगे हाथों गिरफ्तार कर मौके से 01 मोबाईल फोन, 11,500 रू नगद एवं 01 रजिस्टर में 7,89,000 रू का हिसाब-किताब पुलिस ने किया जप्त किया है ।घटनाक्रम के अनुसार  थाना कोतवाली क्षेत्रान्तर्गत उनि मनोज गर्ग एवं उनकी टीम के द्वारा मुखबीर सूचना पर कार्यवाही करते हुए छीपा मस्जिद के पास पशुपतिनाथ मंदिर रोड स्थित चाय की दुकान मंदसोर से एक व्यक्ति द्वारा मोबाईल से आॅनलाईन हाॅटस्टार चलाकर दूसरे की-पेड वाले मोबाईल से सामने वाले व्यक्ति से आईपीएल मे मुम्बई इंडियन व सनराईजर हैदराबाद के बीच आईपीएल में चल रहे 20-20 क्रिकेट मैचे के मोबाईल पर आॅनलाईन प्रसारित मैच के दौरान प्रत्येक टीम प्रत्येक खिलाडी, प्रत्येक बाल, प्रत्येक ओेवर एवं फाईनल स्कोर के अंको के आधार पर रूपयों की हार जीत का दांव लगाकर क्रिकेट का सट्टा चलाते मौके पर रंगे हाथों पकडा जाकर  कोतवाली की पुलिस टीम को सफलता मिली है। घटनास्थल पर आरोपी के कब्जे से 11500 रूपये नगदी व 01 मोबाईल व एक रजिस्टर जिसमें 789000 रूपये का हिसाब किताब लिखा होना पाया गया है जिसे मौके पर उपस्थित पुलिस टीम के द्वारा जप्त किया गया एवं आरोपी कपिल राठौर एवं घटना में फरार अन्य आरोपी 1. अल्टु मुसलमान 2.विनोद पाटीदार 3. हरिश टंकी 4. विकास जैन 5. इदरिस नि. मंदसौर के विरूद्ध समस्त वैधानिक कार्यवाहीं करते हुए थाना कोतवाली पर अपराध क्रमांकः-527/20, धाराः- 4(क) धुत विधान अधिनियम के अंतर्गत पंजीबद्ध कर विवचेना में लिया गया।

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *