आई डी के माध्यम से ऑनलाइन सट्टा खिलाते एक व्यक्ति गिरफ्तार

8:19 pm or October 6, 2020
आई डी के माध्यम से ऑनलाइन सट्टा खिलाते एक व्यक्ति गिरफ्तार

प्रेम वर्मा

राजगढ़ 6 अक्टूबर :अभी तक:   5 अक्टूबर  2020 को सूचना प्राप्त हुई कि राजेश्वरी कान्वेंट स्कूल राजगढ़ के पास रहने वाला बसंत जाटव रुपये का लेनदेन कर आईपीएल का सट्टा खिलाता है ऑनलाइन खिलाए जा रहे इस खेल में लोगों को सट्टा खेलने के लिए लिंक उपलब्ध कराई जा रही थी और उसके एवज में  रकम वसूली जा रही थी।

मुखबिर की सूचना मिलने पर आरोपी की धरपकड़ के लिए दल का गठन किया गया जिन्होंने राजेश्वरी कान्वेंट के पास पहुंचकर मौके पर दबिश दी जहां एक व्यक्ति से एक मोबाइल जप्त पुलिस ने किया। मोबाइल को चेक करने पर सट्टा खिलाने के लिए आईडी पासवर्ड डालकर रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु का दिल्ली कैपिटल के मैच के दौरान रुपये से वर्चुअल मनी कॉइंस की खरीददारी कर हार जीत के दांव लगाए जा रहे थे।

उक्त लिंक के संबंध में संदेही बसंत जाटव ( 31 ) निवासी राजेश्वरी कान्वेंट स्कूल के पास राजगढ़ से पूछताछ की गई तो बसंत जाटव ने बताया कि लिंक के माध्यम से रुपये से हार जीत का दाव लगाकर सट्टा खिलाता है।

आरोपी को धारा 4 (क) द्रुत क्रीड़ा अधिनियम के तहत   हिरासत में लेकर आरोपी बसंत  जाटव (31) निवासी राजेश्वरी कान्वेंट स्कूल राजगढ़ के पास से एक  मोबाइल फोन कीमती 15000 रुपये एवं 2500 रुपए नगद जप्त किए गए एवं आरोपी के विरुद्ध राजगढ़ थाना  कोतवाली में अपराध  धारा 4(क) द्रुत क्रीड़ा अधिनियम का दर्ज  कर जांच  में लिया गया है।

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *