आज का युवा अपने लक्ष्य के प्रति सजग है – सुधीर गुप्ता

3:31 pm or January 14, 2021
आज का युवा अपने लक्ष्य के प्रति सजग है - सुधीर गुप्ता

महावीर अग्रवाल

मंदसौर -१४ जनवरी ;अभी तक; स्वामी विवेकानंद हमारे आदर्श हैं। उन्होंने कहा था कि उठो , जागो और लक्ष्य तक पहुंचे बिना मत रुको। ये उक्ति युवाओं पर लागू होती है। आज का युवा अपने लक्ष्य के प्रति सजग है।

उक्त बात भाजपा के राष्ट्रीय सहाकोषाध्यक्ष एवं क्षेत्रिय सांसद सुधीर गुप्ता ने मनासा विधानसभा के रामपुरा मंडल में सांगा खेड़ा माताजी पर आयोजित युवा सम्मेलन के दौरान कहीं।  सांसद गुप्ता ने नीमच जिले के मनासा विधानसभा के ग्राम चचोर में कार्यकर्ताओं से चर्चा की। इसी के साथ ही मंदसौर जिले के गरोठ के ग्राम बर्रामा में हेमराज चारण जी के निवास पर कार्यकर्ताओं से चर्चा की। वहीं मनासा विधानसभा के ग्राम सांगा खेड़ा माताजी में सम्मेलन में सहभागिता की।

वहीं गरोठ नगर में क्रिकेट टूर्नामेंट समापन कार्यक्रम में सहभागिता की। सांसद गुप्ता ने कहां कि आज का युवा आत्मनिर्भर बन रहा है। वह आधुनिक कृषि कर उसे लाभ का धंधा बना रहा है।  उन्होने कहां कि विवेकानंद जी का संपूर्ण जीवन एक मार्ग है। उनके मार्ग पर यदि चलोगे तो कभी असफल नहीं होंगे। विवेकानंद के विचारों को आत्मसात कर मानवता की सेवा करना पहली प्राथमिकता होनी चाहिए। उन्होने युवाओं को स्वामी विवेकानंद नंद जी के मार्ग पर चलने को प्रेरित किया। उन्होने कार्यकर्ताओं से चर्चा करते हुए शासन की जनकल्याणकारी योजनाओं को नागरिकों तक पहुंचाने की बात कहीं।इस अवसर पर भाजपा जिलध्यक्ष पवन पाटीदार , मनासा विधायक माधव मारू, भाजपा जिला महामंत्री बंशीलाल राठौर, भाजपा जिला उपाध्यक्ष पुष्कर झंवर, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष भूपेंद्र भीमावत सहित मनासा एवं गरोठ विधानसभा के सभी पदाधिकारी, कार्यकर्ता, युवा एवं गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *