आज वेक्सीनेशन का सेकण्ड डोज लगवाने वालो को देशी शराब में छूट का आदेश लिया वापस

महावीर अग्रवाल
मन्दसौर २४ नवंबर ;अभी तक;  कल शाम जिला आबकारी अधिकारी श्री अनिल सचान ने एक आदेश के द्वारा केवल आज के लिए यह कहा था कि जो भी आज वेक्सीनेशन का सेकण्ड डोज लगवाएगा उसे देशी शराब की तीन दुकानों से 10%की छूट मिलेगी। इसके कुछ ही समय बाद वरिष्ठ विधायक श्री यशपालसिंह सिसोदिया ने ट्वीट कर लिखा था कि यह नवाचार उचित नही है और ना ही यह शासन का निर्णय है। इससे पीने वालों का आकर्षण बढ़ेगा।
                     जिला आबकारी अधिकारी श्री सचान ने कहा की वो आदेश क्या जारी सूचना पत्र था सहयोग के लिए ताकि वहां ला एन्ड ऑर्डर नही बिगड़े।स्टाफ को भी इसलिए बोला था कि देख लो जिसको लगना चाहिए उसे ही लगे। और यह भी नही की वह व्यक्ति लगवाए ही नही और दिक्कत न जाए। सेंटर भी वही था लगवाले।चाहे तो समान भी वहां मिले। इतना ही तो मुद्दा था। अभी वहां केम्प लगे है छूट नही मिल रही तब भी लोग वहा लगवा रहे है। उन्होंने अपने आदेश के बारे में कहा कि में तो चाहता था समाज के लिए कुछ काम करना चाहिए। प्रधानमंत्री जी की महत्वाकांक्षी योजना को पूरा करना वेक्सीनेशन जिसके लिए सभी लगे है।
                    उन्होंने कल के अपने आदेश पर से कहा कि हमने तो उसी समय अपना आदेश रिवर्स कर लिया था। हम तो केवल सहयोग करने के लिए बैठे है। शराब ठेकेदार भी एक दिन के लिए अगर वेक्सीनेशन लगवा लेते है तो सहमत था। नया आदमी तो आता नही जो आता नही वो चलो मिल रही है तो छूटा हुआ आदमी आता । उसे लाइन में लाना था। अब वो लाइन में नही आ पाया तो ठीक है। 4-5 हजार नही तो 400 ही वेक्सीनेशन लगवा लेते।मन्दसौर का टारगेट बहुत पीछे चल रहा हे प्रथम डोज 93% हो गया लेकिन सेकण्ड डोज 50-55 % ही चल रहा है।

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *