आधार कार्ड में सुधार कराकर गांव लौट रहे युवक को कंटेनर ने रौंदा

भिण्‍ड से डॉ. रवि शर्मा-

भिंड २३ दिसंबर ;अभी तक; भिंड के मेहगांव कस्बे में एक बाइक सवार को कंटेनर ने तेज व लापरवाही से चलते हुए कुचल दिया। इस हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। युवक के साथ बाइक पर उसकी पत्नी व छह साल की बेटी सवार थी जोकि गंभीर रूप से घायल है। पुलिस ने कंटेनर चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

यह है घटना

मेहगांव थाना पुलिस के मुताबिक बरगवां गांव का रहने वाले 28 वर्षीय राधागोविंद सिंह पुत्र सिरोमन सिंह भदौरिया अपनी पत्नी संध्या और डोली के साथ मेहगांव आधार कार्ड में संशोधन कराने आया था। शाम करीब पांच बजे युवक बाइक पर सवार होकर पत्नी और बच्ची के साथ वापस गांव लौट रहा था, तभी सरस्वती मैदान के सामने पानी की टंकी के पास ग्वाालियर- इटावा हाईवे पर था। इस दौरान युवक की बाइक में पीछे से टक्कर मारता हुआ कंटेनर वाहन तेज गति से निकल गया।

सिर पर से निकला कंटेनर का पहिया

कंटेनर के पहिए के नीचे बाइक सवार गोधन का सिर आ गया, जिसे उसकी माैके पर ही मौत हो गई। वहीं राधा गोविंद की पत्नी संध्या के हाथ में फेक्चर आया व बेटी भी घायल है। संध्या को उपचार के लिए ग्वालियर रेफर किया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने गोधन के शव का पीएम कराते हुए परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी।