आधी रात में  दीवार तोड़ते हुए घर में जा घुसी कार से कुचलने से बुजुर्ग महिला की मौत;

मयंक शर्मा
खंडवा ३ जून ;अभी तक;  खंडवा  -हरसूदें स्टेट हाईवे पर भाजपा नेत्री के पुत्र ने तेज रफतार कार से कुवलकर घर में सोई बुजुर्ग महिला को मौत के घाट उतार दिया है। तेज रफ्तार कार घर की दीवार तोड़कर घुस गई जहां महिला (55) सोई हुई थी। उसकी मौके पर  मौत हो गई।
              एसडीओ(पुलिसस) रवि वास्कले ने बताया कि घटना बीती बुधवार-गुरुवार रात्रि  3 बजे की है। छनेरा (नया हरसूद)  पुलिस ने केस तो दर्ज कर लिया है। उन्होने कहा कि पडताल की जा रही है कि कार चालक  कौन था। प्रत्यक्षदर्शिशें के अनुसार घटना समय कार में पांच लड़के सवार थे वे भी घायल हुए हैं। ये सभी नशे में धुत थे।  कार क्रं. जीजे 17 एएच 4446 भाजपा नेत्री नेता रेखा विश्वकर्मा के  बड़े बेटे राहुल विश्वकर्मा के नाम पर दजे है,। हादसे के समय छोटा बेटा हिमांशु कार में था। रेखा हरसूद के वार्ड क्रं. 3 में भाजपा से पूर्व पार्षद रही हैं।हादसा वीभत्स था।
                एसडीओपी ने बताया कि  रेखा का छोटा बेटा हिमांशु विश्वकर्मा अपने चार दोस्त हनी राजपूत, अंकित यादव और दो अन्य के साथ हरसूद से खिरकिया की ओर जा रहे थे।  धटना हरसूद थाना क्षेत्र के बैडिया खाल गांव के पास की है। तेज रफ्तार कार संतुलन बिगडने के बाद  रोड छोडकर एक घर की दीवार तोड़घर में जा घुंसी जहां मृतका सो रही थी। कार ने सो रही महिला हलीमान बी पतिईशाक को रौंद डाला। मौके पर ही मौत हो गयी। हादसे का शोर सुनकर नीद से उठकर आये लोगों के कारणा भीड जमा हो गयी थी।महिला के साथ एक बकरी की भी मौत होने की खबर है।
एसडीओपी ने कहा कि कार सवार सभी लोगों को माामूली चोंटे  आने उन्हें हरसूद अस्पताल में भर्ती कराया गया है।