आपसी मतभेद को छोड़ एक दूसरे का करें सम्मान- अमित द्विवेदी दीपावली मिलन समारोह में पत्रकारों ने शायरी, गजल व गायकी से बांधा शमा

9:48 pm or October 27, 2022
एस पी वर्मा
सिंगरौली  २७ अक्टूबर ;अभी तक;   मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव व गांधी चौपाल सिंगरौली के समन्वयक अमित द्विवेदी द्वारा मंगलम पैलेस में आयोजित दीपावली मिलन समारोह में जिले के सैकड़ों पत्रकार शामिल हुए । पत्रकार साथियों ने अपने ओजस्वी उद्बोधन,शायरी,गजल व  गायकी की प्रस्तुति दे मिलन समारोह में चार चांद लगा दिया।
                                       आयोजित दीपावली मिलन समारोह को संबोधित करते हुए अमित द्विवेदी ने कहा कि प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक व सोशल जैसे मीडिया प्लेटफार्म से जुड़े सभी पत्रकार साथियों का सम्मान है। पत्रकार साथी किसी से भी आपसी रंजिश या मतभेद ना रखें।
                               पिछले दो वर्ष के दौरान अपने बीच से दिवंगत पत्रकारों को याद करते हुए श्री द्विवेदी ने कहां की इस जिंदगी का कोई भरोसा नहीं कब कहां साथ छोड़ दे। इसलिए पत्रकार साथी आपसी मतभेद छोड़ एक दूसरे का सम्मान करें। मेरे दिल में सभी पत्रकार साथियों का सम्मान है। आज मै जो कुछ हूं अपने पत्रकारों के परोक्ष ब अपरोक्ष सहयोग की वजह से हूं। आगे भी आप  सबका सहयोग व प्यार अपेक्षित है।
                              इससे पूर्व दिपावली समारोह को संबोधित करते हुए वरिष्ठ पत्रकार ए पी गोस्वामी ने कहां की अमित द्विवेदी नेता व व्यवसायी बाद में है  पहले वह एक पत्रकार हैं। और यह हम सबके लिए सम्मान की बात है की अपने बीच का एक पत्रकार राजनीति क्षेत्र में जाकर कांग्रेस जैसी राष्ट्रीय पार्टी में प्रदेश में प्रमुख पद पर आसीन हो बेबाकी से राजनीति पारी जारी रखे हैं।
                              श्री गोस्वामी ने कहां की जिले के पत्रकारों को मिलकर अमित द्विवेदी को मजबूती दें। साथ ही अमित द्विवेदी को भी बोले जहां तक सक्षम सभी का सहयोग करने में पीछे ना हटें।
                            इसी क्रम में पत्रकार अजीत शुक्ला ने अपने सारगर्भित उद्बोधन में कहा की अमित द्विवेदी की सफलता का राज उनकी सकारात्मक सोच व कड़ी मेहनत हैं। श्री शुक्ला ने कहां की श्री द्विवेदी का राजनीति में सफल होने की गारंटी उनका पत्रकार होना है।  पत्रकारिता, व्यवसायी और फिर राजनीति में आने वाला व्यक्ति समाज के हर वर्ग को लेकर चलने का हुनर जानता है। इस तरह का परिपक्व व्यक्ति ही राजनीति में सफलता की सीढ़ी चढ़ सकता है। और यह सब अमित द्विवेदी में मौजूद हैं।
                          समारोह में पत्रकार विकास पांडेय के  गजल, एसपी वर्मा, अमित द्विवेदी, सुनील जायसवाल आदि द्वारा प्रस्तुति गीत  ने शमा बांध दिया। समारोह में विमल पांडेय म्यूजिकल ग्रुप ने एक से बढ़ एक गानों की प्रस्तुति दे समारोह में चार चांद लगाया। दिपावली मिलन समारोह में वरिष्ठ पत्रकार संदीप श्रीवास्तव,धीरेंद्र धर द्विवेदी,धनराज गेहानी,श्रीकांत द्विवेदी,मुकेश गुप्ता,अजय द्विवेदी,अजय मिश्रा,अतुल मिश्रा,अमित पाण्डेय,पुष्पलेश द्विवेदी,नवीन मिश्रा,अमित दुबे,विवेक त्रिपाठी, ओमप्रकाश तिवारी, शिवप्रसाद विश्वकर्मा,असफाक खान,वंदना सिंह सहित भारी संख्या में पत्रकार साथी मौजूद रहे।
                      कार्यक्रम का सफल संचालन एस पी वर्मा  ने किया जबकि आभार प्रर्दशन धनराज गेहानी  ने किया। भोजन पश्चात अमित द्विवेदी ने सभी पत्रकारों को शाल श्रीफल देकर उन्हें समानित किया।