आपसी विवाद में दोस्त ने की कोटवार की हत्या

8:09 pm or November 21, 2021

मयंक भार्गव, बैतूल से

बैतूल २१ नवंबर ;अभी तक;  शराब के नशे में धुत्त कोटवार द्वारा भण्डारे में खाना खाने से मना करने पर उसके दोस्त को इतना गुस्सा आया कि उसने पत्थर से कुचलकर ग्राम कोटवार की हत्या कर डाली। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने पुलिस ने बताया कि उसने पत्थर से कुचलकर ग्राम कोटवार की हत्या की है। यह घटना जिला मुख्यालय से करीब 70 किलामीटर दूर ग्राम घाटबिरोली में घटित हुई है।

दुनावा पुलिस चौकी प्रभारी नीरज पाल ने बताया कि घाटबिरोली में ग्राम चौकीदार महेश पिता बाबू सूर्यवंशी को किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा मारपीट कर हत्या कर दी थी। विवेचना के दौरान पुलिस टीम को गांव में किसान अजाबराव बारस्कर के घर के सामने मृतक महेश सूर्यवंशी की लाश सिर कुचली मिलने के बाद एफएसएल टीम बुलाकर मौके की जांच कराई गई थी।

श्री पाल ने बताया कि पुलिस जांच में सामने आया कि घटना के दिन शाम को घाटबिरोली गांव में ही रहने वाले खुश्याल उर्फ कोमल पिता महादेव विश्वकर्मा जो कि कोटवार महेश का दोस्त था। दोनों में शाम को लक्ष्मीजी के भंडारे में साथ भोजन करने गए लेकिन मृतक महेश उस समय नशे में धुत था उसने यहां खाना खाने से मना करने की बात को लेकर महेश और कोमल के बीच ल झगड़ा हुआ था। वापस अपने अपने घर जाते समय अजाबराव बारस्कर के घर के पास दोनों का फिर झगड़ा हुआ। कोमल उर्फ खुश्याल ने महेश को जमीन पर गिरा दिया और पत्थर उठाकर महेश को सिर पर मार दिया, जिससे महेश की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस में इस पड़ताल के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।