आरोपियों पर विश्वनाथ की हत्या का मामला दर्ज किया जाए, सामाजिक सद्भाव ने पुलिस को ज्ञापन देकर की मांग

6:02 pm or August 1, 2020
महावीर अग्रवाल
मन्दसौर एक अगस्त ;अभी तक;  सामाजिक सद्भाव जिला मन्दसौर ने जिला पुलिस अधीक्षक मंदसौर के नाम एक ज्ञापन सिटी कोतवाली, मन्दसौर में देकर 38 वर्षीय युवक श्री विश्वनाथ कमलाशंकर बागोरा को आत्महत्या के लिये मजबूर करने वाले अपराधियों के विरूद्ध कठोरतम कार्यवाही करने की मांग की।
                सामाजिक सद्भाव विभाग संयोजक रविन्द्र पाण्डेय ने ज्ञापन में कहा कि पद्मावती नगर निवासी 38 वर्षीय युवक श्री विश्वनाथ कमलाशंकर बागोरा की आत्महत्या की उच्च स्तरीय जांच होना चाहिए और जिन कारणों से आत्महत्या की उसमें जो भी अपराधी सम्मिलित है जिनके कारण इतना बड़ा कदम उठाया उसमें जो जिम ट्रेनर है, जिम संचालक है उनके खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज होना चाहिए। और जो भी लोग इनके सहयोगी है उन सबको जांच में बेनकाब कर कठोरतम कार्यवाही होना चाहिए। मन्दसौर में जितनी भी जिम संचालित है उसमें पुरूषों वाली जिम में स्त्रियों का प्रवेश वर्जित होना चाहिए और स्त्रियों की जिम के अन्दर महिला ट्रेनर ही होना चाहिए। सभी जिमों की जांच कर जहां भी अनियमितता पाई जाये उनके खिलाफ कठोर कार्यवाही हो। यह घटना मंदसौर के लिये बहुत ही दुःखद और सभ्य समाज को कलंकित करने वाली है। अपराधियों के विरूद्ध कठोरतम कार्यवाही नहीं होगी तो भविष्य में और भी ऐसी घटनाएं हो सकती है।
                इस अवसर पर विभाग संयोजक रविन्द्र पाण्डेय, जिला संयोजक ओमप्रकाश बटवाल, अर्जुन डाबर, हिम्मत डांगी, राधेश्याम राठौर, मांगीलाल बना मल्हारगढ़, धर्मेंद्र गेहलोत, रमेशचंद्र विजयवर्गीय, रामेश्वर गवरी, उस्ताद नाथूलाल साहू, मदनलाल माली, अनिल पोरवाल एवं कई समाज प्रमुखों ने उपस्थित रहकर सभी समाजजनों की ओर से पुलिस प्रशास से मांग की गई कि श्री विश्वनाथ कमलाशंकर बागोरा की आत्महत्या नहीं हत्या है। इसमें आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर उनके विरूद्ध धारा 302 की कार्यवाही होना चाहिए और बागोरा परिवार की सुरक्षा सुनिश्चित की जाना चाहिए

 

 

 


Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *