इंदौर से मल्लिकार्जुन, तिरुपति, रामेश्वरम एवं मदुरै के लिए रवाना होगी आई.आर.सी.टी.सी. की स्वदेश दर्शन पर्यटक ट्रैन”

6:37 pm or November 3, 2022
महावीर अग्रवाल
मन्दसौर ३ नवंबर ;अभी तक;  मध्यप्रदेश के तीर्थ यात्रियों के लिए इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कारपोरेशन लिमिटेड (आई.आर.सी.टी.सी.) द्वारा स्वदेश दर्शन विशेष पर्यटक ट्रैन का संचालन किया जा रहा है। जो दिनांक 20.01.2023 को इंदौर शहर से मल्लिकार्जुन ज्योतिर्लिंग के साथ दक्षिण दर्शन यात्रा के लिए रवाना होगी। यह ट्रैन मध्यप्रदेश के इंदौर, रानी कमलापति (भोपाल) एवं इटारसी स्टेशनों से होते हुए जाएगी, जहाँ से यात्री इस ट्रैन पर सवार हो सकेंगे। 08 रातें/09 दिनों की इस यात्रा में मल्लिकार्जुन, तिरुपति, रामेश्वरम एवं मदुरै के दर्शनीय स्थलों का भ्रमण कराया जायेगा। इसके लिए यात्रियों को महज रु. 15,500/- प्रति व्यक्ति (स्टैण्डर्ड श्रेणी) का खर्च उठाना होगा।
                                     इसमें चाय, नाश्ता, दोपहर और रात का भोजन सहित नॉन ए.सी. स्टैण्डर्ड होटल में रात्रि विश्राम/स्नान की सुविधा दी जाएगी। स्थानीय भ्रमण के लिए टूरिस्ट बसों की सुविधा प्रदान की जाएगी। टिकिट शुल्क में ही यात्रियों को चार लाख रूपये का दुर्घटना बीमा भी शामिल रहेगा। कोविड नियमों का पालन होगा।
                            इक्छुक पर्यटक इसकी बुकिंग आई.आर.सी.टी.सी. की वेबसाइट www.irctctourism.com पर ऑनलाइन व अधिकृत एजेंट से भी करा सकते है। इस सम्बन्ध में अधिक जानकारी व बुकिंग के लिए आई.आर.सी.टी.सी. के भोपाल, जबलपुर एवं इंदौर रेल्वे स्टेशन कार्यालय पर संपर्क कर सकते है:-