इनरव्हील क्लब ने प्रियांशी का जन्मदिन वात्सल्य धाम एवं विक्षिप्त महिला आश्रम में मनाया

4:16 pm or October 17, 2020
इनरव्हील क्लब ने प्रियांशी का जन्मदिन वात्सल्य धाम एवं विक्षिप्त महिला आश्रम में मनाया
महावीर अग्रवाल
मन्दसौर १७ अक्टूबर ;अभी तक; इनरव्हील क्लब के तत्वाधान में डिस्ट्रिक्ट 304 शशि गुप्ता की प्रेरणा से अनीता सत्यनारायण खंडेलवाल की सुपुत्री प्रियांशी खंडेलवाल के जन्मदिन की खुशियां मंदसौर के वात्सल्य धाम (वृद्धाश्रम) और विक्षिप्त महिला आश्रम पर मनाई। इस दौरान दोनों जगह क्लब द्वारा स्वस्थ रहने के लिए हेल्थी खाद्य सामग्री, बुजुर्ग एवं विचित्र महिलाओं को मिठाई फल एवं बिस्किट ड्राई फूड वितरित किए गए।
                 इस दौरान क्लब अध्यक्ष विनीता सिंघवी ने कहा कि घर पर तो जन्म दिवस सब मनाते हैं पर  दूसरों के चेहरे पर मुस्कान बिखेरकर जन्मदिन मनाना यादगार एवं सार्थक होता है। वात्सल्यधाम में बुजुर्गों से आशीर्वाद लेकर अपने मन को शांति मिलती है और सच्चे आत्मिक सुख की प्राप्ति होती है और इन स्थानों पर अपनी खुशी बांटने से उनकी और हमारी खुशी और बढ़ जाती है।  इन सबको भी घर जैसा अपनापन तो मिले यही सोच इनरव्हील क्लब रखता है। सभी के चेहरे पर मुस्कुराहट देखकर जन्मदिन प्रियांशी का जन्मदिन मनाना सफल हो गया।
                 इस अवसर पर अनीता खंडेलवाल, प्रियांशी खंडेलवाल, परी खंडेलवाल, विशाखा पारीक आदि उपस्थित थे। क्लब सचिव साक्षी जैन ने सभी का आभार माना।

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *