इनोवा कार में 18 हजार का गांजा सहित 3 युवक गिरफ्तार

मयंक भार्गव, बैतूल से

बैतूल ८ जून ;अभी तक;    जिले में और जिले से होते हुए गांजे की तस्करी रूकने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन गांजे की तस्करी के मामले में सामने आ रहे हैं। भैंसदेही पुलिस ने भी गुदगांव चौपाटी के पास चैकिंग के दौरान एक इनोवा कार से 18 हजार रुपए कीमत का गांजा बरामद कर तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस फिलहाल इन तीनों से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने यह कार्यवाही जिला मुख्यालय से करीब 50 किमी. दूर भैंसदेही थाने के अंतर्गत आने वाले गुदगांव चौपाटी पर की।

भैंसदेही थाना प्रभारी तरन्नुम खान ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर गुदगाँव  ग्राम के पास सर्चिंग शुरू की गई थी। सर्चिंग में वह स्वयं और उप निरीक्षक गजेंद्र सिंह चौहान को पुलिस बल के साथ गुदगाँव चौपाटी पहुंचे और सर्चिंग शुरू की। इसी दौरान एक सिल्वर रंग की इनोवा कार क्रमांक एमपी 17 बीए 0188 परतवाड़ा से बैतूल की ओर आ रही थी। पुलिस ने बताया कि इस वाहन को बैतूल निवासी जम्मू उर्फ जमीर खान चला रहा था और उसके साथ दो अन्य युवक खिज्जू उर्फ शेख किजर एवं शाहरुख पिता अब्दुल गफ्फार दोनों निवासी बैतूल बैठे हुए थे।

पुलिस को संदेह होने पर पुलिस ने पूछताछ की और गाड़ी की डिक्की खोलकर गांजे के पैकेट को बरामद किया।  पुलिस ने मौके पर पंचनामा बनाकर आरोपियों एवं कार को भैंसदेही थाना लाया गया है। भैंसदेही थाना प्रभारी तरन्नुम खान ने बताया कि जप्त शुदा गांजा 1 किलो 910 ग्राम जिसकी अनुमानित कीमत लगभग 18000 रु  है। उन्होंने बताया कि आरोपी युवकों ने इस गांजे को खरीद कर बेचना बताया है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को एनडीपीएस एक्ट की धारा8/20 एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध कर न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें पुलिस ने रिमांड पर लिया है। इस कार्रवाई के दौरान आरक्षक प्रशांत गजभिए उज्जवल दुबे मौजूद रहे।