इस बार कांग्रेस की सत्ता काबिज होगी – अरूण यादव

7:40 pm or June 17, 2022
मयंक शर्मा
खंडवा १७ जून ;अभी तक;  कांग्रेस की महापौर प्रत्याशी आशा मिश्रा ने शुक्रवार दोपहर 12 बजे अपना नामांकन पत्र जमा कर दिया। इसके बाद बीजेपी की उम्मीदवार  अमृता यादव ने भी कलेक्टर अनूपसिंह के समक्ष नामांकन प्रस्तुत किया।
,                  अमृता यादव के समर्थन नामांकन रैली निकली,जिसमेें पूर्व राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने भाग लिया। ननि तिराहे पर नामांकन सभा में विजयवर्गीय भी बोले।
                 कांग्रेस में एकजुटता दिखाने के लिये प्रत्याशी के नामजदगी  पर्चा दाखिल करने के दौरान वरिष्ट नेता अरुण यादव, राजनारायण सिंह व संगठन के पदाधिकारीयों ने भागीदारी की। इस मोके पर मीडिया से चर्चा के दौरान कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष  अरुण यादव ने कहा- बीते 5 कार्यकालों से खंडवा नगर निगम में भाजपा की सरकार है। आप देख लिजिए भाजपा ने क्या किया,! केंद्र व राज्य में सरकार होने के बावजूद यहां के महापौर शहर को बायपास,रोड  स्विमिंग पुल, ओवरब्रिज से लेकर एजुकेशन व औद्योगिक क्षेत्र में कोई बड़ी सौगात नहीं दिला सकें। नर्मदा जल योजना में भ्रष्टाचार से तो पूरी जनता वाकिफ है। जनता ने इस बार कांग्रेस प्रत्याशी को जीताने का संकल्प ले लिया। इस बार नगर निगम में कांग्रेस की सरकार होगी।
                  उन्होने  गुटबाजी से इंकार करते हुये एक सवाल के जबाब में कह कि प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने अपने सर्वे के आधार पर प्रत्याशियों का चयन किया है। खंडवा में वीरेन्द्र  मिश्रा निर्विवाद नेता  है, ।अत उनपकी बहू आशामिश्रा क उम्मीदवारी पर सर्वसम्मति रही।