इस संकट के दौर में आपकी सेवाओं के लिए सदैव रहूंगा ऋणी – ज्योतिरादित्य सिंधिया*

भिंड से डॉक्टर रवि शर्मा

 भिण्ड १० जून ;अभी तक; , मध्यप्रदेश के तीन दिवासीय प्रवासके दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया शोकाकुल परिवारों से मिलने भिण्ड पहुंचे, इस दौरान उन्होंने लगातार 2 माह से कोरोनाकाल में कार्य कर रहे कै. माधवराव सिंधिया सेवा मिशन वेक्सिनेशन सेंटर का निरीक्षण किया और वहां उपस्थित स्वास्थ्य विभाग के स्टाफ एवं मिशन के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की।

              भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य एवं वेक्सिनेशन सेंटर के संयोजक डॉ रमेश दुबे ने वेक्सिनेशन सेंटर की व्यवस्थाओं के बारे में श्रीमंत सिंधिया को अवगत कराया एवं कार्यरत स्टाफ एवं समाजसेवियों से परिचय कराया।

                इस अवसर पर श्रीमंत सिंधिया ने स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं से उनकी कार्यपद्धति के बारे में जानकारी ली और मिशन के कार्यकर्ताओं से भी रूबरू हुए, श्रीमन्त सिंधिया ने कहा कि कोरोना के इस भीषण महामारी के दौर में आपकी सेवाओं के लिए हम सब सदैव ऋणी रहेंगे,  उन्होंने डॉ दुबे के प्रयास के लिए उन्हें बधाई देते हुए कहा कि हम सबका उद्देश्य केवल और केवल जनसेवा है जिसके लिए कै माधवराव सिंधिया मिशन के कार्यकर्ता दिन रात समर्पणभाव से कार्य कर रहे हैं।

              वेक्सिनेशन के लिए वहां उपस्थित जनता से रूबरू होते हुए श्रीमंत सिंधिया ने कहा कि कोरोना से बचाव केवल मास्क पहनने,हाथ साफ रखने और वैक्सीन लगवाने से ही हो सकता है इसलिए हम सभी को कोविड नियमों का कड़ाई से पालन करना होगा और अधिक से अधिक लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करना होगा।

                 राज्यसभा सांसद के साथ निरीक्षण के दौरान कोविड प्रभारी मंत्री ओपीएस भदौरिया, जिलाध्यक्ष नाथू सिंह गुर्जर भी साथ रहे।
इस अवसर पर एडवोकेट रामदास सोनी, डॉ तरुण शर्मा, राधामोहन चौबे, अनिल कटारे, उदयवीर सिंह,कुलदीप कुशवाह, राहुल भारद्वाज, दिलीप बौहरे, विकास शर्मा, आनंद भारद्वाज, भूरे गुबरेले, छुट्टन तोमर,लटूरी शर्मा, राहुल जैन, अजय दुबे, अनिल दुबे आदि मिशन के समाजसेवी उपस्थित रहे।