ईंट से भरी ट्राली से टकराई बाइक, तीन की मौत

8:17 pm or June 18, 2022

मयंक भार्गव, बैतूल से

बैतूल,18 जून, अभीतक ।  नेशनल हाईवे 59 ए पर शुक्रवार की देर रात दर्दनाक हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि तीनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। यह घटना जिला मुख्यालय से करीब 55 किमी. दूर चिचोली थाने के अंतर्गत आने वाले ग्राम आलमपुर के पास शुक्रवार रात्रि में घटित हुई।
चिचोली थाना प्रभारी अजय सोनी ने बताया कि नेशनल हाईवे 59 ए पर आलमपुर के पास राजपूत ढाबा के समीप रात लगभग 11 बजे बीच सड़क पर ईंट से भरी ट्राली पंचर होने से खड़ी थी। वहीं चालक ट्रैक्टर लेकर पंचर बनाने चला गया था। अंधेरे में बाईक सवार ट्राली नहीं देख पाए और सीधे ट्राली के पीछे घुस गए। टक्कर इतनी भीषण थी कि तीनों युवकों पीकेश पिता रामचरण (21), धर्मेंद्र पिता देवजी (17)और विनोद पिता अंकुर धुर्वे (17) तीनों निवासी बालाईमाल की मौके पर ही मौत हो गई।
श्री सोनी ने बताया कि एक्सीडेंट की जानकारी मिलने पर पुलिस ने शव उठवाकर पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चिचोली भिजवाए जहां से पोस्टमार्टम उपरांत शव परिजनों को सौंप दिए हैं। टीआई अजय सोनी ने बताया कि तीनों मृतक अपने रिश्तेदार के यहां खापा गांव में जन्मदिन मनाने गए थे और वहां से वापस अपने घर जा रहे थे तभी यह हादसा घटित हो गया। पुलिस घटना की जांच कर रही है।