ईपीएस-95 के पेन्शनर रहे एक दिन के उपवास पर

महावीर अग्रवाल
मन्दसौर एक जून ;अभी तक;  राष्ट्रीय संघर्ष समिति ईपीएस-95 के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री कमाण्डर अशोक राउट के आव्हान पर आज पुरे भारत में इपीएस 95 के पेन्शनर एक दिन के उपवास पर घर पर ही बैठे हैं।
राष्ट्रीय संघर्ष समिति के मन्दमौर जिलाध्यक्ष महेश नागर ने बताया की मन्दसौर में भी बड़ी संख्या में पेन्शनरगण जिनमें अरविन्द भावसार, जगदीश आर्य, सतीश शर्मा, रघुनन्दन शर्मा, गोविंद नागदा, कैलाश माली, भरत बैरागी, जगदीश गेहलोद आदि अपने घरो में उपवासरत है।
प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी को अपना वादा याद दिलाने एवं न्यूनतम पेन्शन 7500 – डीए करने व अन्य मांगों के लिये आज देश भर के पेंशनर जिन्हे मात्र एक हजार रूपने न्यूनतम पेंशन मिलती है जिससे दो व्यक्तियों का गुजारा तो दूर चाय-पानी भी नहीं हो सकती है।
जिलाध्यक्ष महेश नागर के अनुसार कोरोना काल होने से कमाण्डर सा. ने बुलवाडा में चल रहे सतह अनशन के साथ यह सांकेतिक उपवास रखा है सरकार फिर भी नहीं जागी एवं प्रधानमंत्री जी अपना वादा नहीं निभाया तो माननीय अध्यक्ष महोदय जो भी निर्णय लेंगे उस पर सभी सदस्य अमल करेगे।
क्षेत्रीय सांसद श्री सुधीर गुप्ता से भी निवेदन किया है कि वो भी हमारा पक्ष माननीय प्रधानमंत्री जी के समक्ष रखकर हमे न्याय दिलाए ।