उत्कृष्ट वि़द्यालय का कक्षा 9वीं एवं 11वीं के परीक्षा परिणाम घोषित

5:53 pm or May 31, 2021
उत्कृष्ट वि़द्यालय का कक्षा 9वीं एवं 11वीं के परीक्षा परिणाम घोषित
महावीर अग्रवाल 
  मन्दसौर ३१ मई ;अभी तक;  विद्यार्थी पूर्ण लगन से मेहनत करते हैं तो निश्चित ही सफलता मिलती है अच्छे अंको से उत्तीर्ण होकर विद्यार्थी अच्छे रोजगार को प्राप्त करें तथा अगली कक्षा में जाकर अधिक और अधिक परिश्रम करने की आवश्यकता है यह बात उत्कृष्ट विद्यालय मन्दरसौर के प्राचार्य पृथ्वीराज परमार ने कही  और विद्यार्थियों एवं पालकों को श्रेष्ठ  परिणाम के लिए धाई दी ।
                 श्री परमार ने बताया है कि इस वर्ष 2021 का कक्षा 9वीं और कक्षा 11वीं का परीक्षा परिणाम घोषित करने के दौरान विद्यार्थियों को व्हाट्सएप ऐप एवं डिजिलेप  पर संदेश देते हुए कहीं। विद्यालय के वरिष्ठ व्याख्याता अशोक कुमार रत्नावत ने बताया की कक्षा 9वीं और कक्षा 11वीं का परीक्षा परिणाम कैसे तैयार किया गया उसके बारे में बताया गया कि विद्यार्थी द्वारा रिवीजन टेस्ट पेपर एवं अर्धवार्षिक परीक्षा 2020-21 दी गई थी इन दोनों परीक्षाओं में जिस भी विषय में अधिक अंक प्राप्त किए उनका योग करके तैयार परीक्षा परिणाम तैयार किया गया । इस वर्ष कक्षा 9वीं  में 257 विद्यार्थियों में से 253  विद्यार्थी प्रथम श्रेणी एवं  4 विद्यार्थी द्वितीय श्रेणी  में उर्तीण हुए। तथा कक्षा 11वीं में 284 विद्यार्थियों में सं 280 प्रथम श्रेणी एवं 4 विद्यार्थी द्वितीय श्रेणी में उर्तीण हुए ।
                 विद्यालय के परीक्षा प्रभारी दिलीप कुमार मुजावदिया एवं  सलीम एहमद खान ने बताया कि  कक्षा 9वीं में विद्यालय में प्रथम स्थान पर  वंशिका पिता सुन्दमर ने 95.6 प्रतिशत ,द्वितीय स्थान पर अनुराग पिता दिलीप  95.3 प्रतिशत, तृतीय स्थाान पर रीतिका पिता संजय ने 95.2 प्रतिशत  अंक प्राप्ति किये  इसी प्रकार कक्षा 11वीं में कला संकाय की रूपल पिता योगेश कसेरा ने 96.4 प्रतिशत  अंक प्राप्त  कर विद्यालय के सभी संकायों में से प्रथम स्थाान प्राप्ति किया द्वितीय स्था.न पर कला संकाय की ही दिपाली पिता ओमप्रकाश ने 94.6 प्रतिशत अंक प्राप्ता किये तथा तृतीय स्थाान पर गणित संकाय की कशिश पिता राजेश  माली ने 93.8 प्रतिशत अंक प्राप्त किये।
                 विद्यालय प्राचार्य श्री परमार ने कहा कि कोई विद्यार्थी परीक्षा परिणाम देखने के लिए विद्यालय में  नहीं आवें । परीक्षा परीणाम विमर्श पोर्टल एवं डिजीलेप ग्रुप  व व्हाट्सएप ऐप पर ही  देखें ।