उधारी के मात्र एक हजार रूपये वापस लेने की बात पर छात्रा ने छात्र को मारा चाकू

8:10 pm or October 18, 2021
उधारी के मात्र एक हजार रूपये वापस लेने की बात पर छात्रा ने छात्र को मारा चाकू
आशुतोष पुरोहित
खरगोन 18 अक्टूबर ;अभी तक;  अब छात्रा भी छात्रो से किसी मामले में कम नही है चौकिये नही – –  खरगोन में आज उधारी के मात्र एक हजार रूपये वापस लेने की बात पर छात्रा ने छात्र को चाकू मारकर घायल कर दिया। छात्र के हाथ पर चाकू लगने से छात्र घायल हो गया है। छात्रा के द्रवारा चाकू मारने की घटना के बाद  कोतवाली थाने पहुंचे घायल छात्र का मेडिकल उपचार कराने के बाद कोतवाली पुलिस ने छात्रा और उसके सहयोगी को पुलिस हिरासत में लेकर एफआईआर दर्ज कर ली है।
             खरगोन के पीजी कालेज के पास बिस्टान रोड़ की घटना बताई जा रही है। बताया जा रहा है की पीजी कालेज की छात्रा स्थानीय निवासी पूजा प्रजापत ने अंदड निवासी पोलीटेक्नीक के छात्र अरूण राणे को एक हजार रूपये उधार दिये थे। कोतवाली पहुंचे पीडित छात्र ने बताया की मैने एक हजार रूपये उधार छात्रा पूजा प्रजापत से लिये थे वापस देने पहुंचा था। इस दौरान मैने पूजा से मेरी माॅ से माफी मांगने का बोला था। पूजा ने मेरी माॅ से मोबाइल पर दुर्व्यवहार किया था। इस दौरान पूजा ने चाकू मार दिया। मेरे हाथ में गभीर चोट है। पूजा के सहयोगी बायफेन्ड ने भी पकड कर मुझे मारा था। इधर पुलिस ने छात्रा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।
              उपनिरीक्षक राजेन्द्र सिरसाठ ने बताया की एक हजार उधारी के वापस लेने की बात पर छात्रा ने छात्र को चाकू मारा था। फरियादी छात्र का मेडिकल कराकर छात्र को चाकू मारने वाली छात्रा और उसके सहयोगी को पुलिस अभिरक्षा मे लेकर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। विवेचना की जा रही है।