एकतरफा प्यार में पागल युवक ने किशोरी को कुएं में धकेला, आरोपी फरार

रवींद्र व्यास 

छतरपुर १३ सितम्बर ;अभी तक;  एकतरफा प्यार में पागल  एक  युवक ने किशोरी के साथ मारपीट कर उसे कुंए में धकेल दिया। किशोरी की चीख सुनकर आसपास के खेतों में मौजूद लोगों ने उसे कुएं से बाहर निकाला और पुलिस की मदद से  इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया।

बमीठा थाना क्षेत्र का  हल्के पटेल (24 ) गांव की ही 16 वर्षीय किशोरी से एकतरफा प्यार करता था । शनिवार की शाम 5 बजे के करीब किशोरी जब अपने खेत पर थी, तभी युवक भी वहां पहुंच गया। उसने इशारे से किशोरी को बुलाया |  लडक़ी उसके इशारे को अनदेखा कर अपना काम करती रही। इस बात से गुस्साए युवक ने लडक़ी के साथ मारपीट की और फिर गला दबाकर खेत के कुएं में धकेल दिया। कुएं में गिरते समय किशोरी ने मदद के लिए पुकार लगाई,  उसकी चीख सुनकर आसपास के लोग तुरंत कुएं के पास पहुंचे और रस्सी के सहारे लकड़ी को बाहर निकाला।

 ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने लडक़ी को डायल 100 के जरिए जिला अस्पताल भिजवाया, जहां उसका इलाज किया जा रहा है। वहीं, घटना के बाद से आरोपी युवक मौके से फरार है।   बमीठा थाना प्रभारी राजेश बंजारे का कहना है कि किशोरी का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। उसके बयान लिए जाएंगे, जिसके अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी। आरोपी की तलाश की जा रही है।