एक और निर्धन परिवार के दिवंगत का श्री बंसल ने कराया अंतिम संस्कार 

6:36 pm or September 7, 2021
एक और निर्धन परिवार के दिवंगत का श्री बंसल ने कराया अंतिम संस्कार 
महावीर अग्रवाल 
मंदसौर ७ सितम्बर ;अभी तक;  सामाजिक कार्यकर्ता एवं सेवा बैंक के संचालक सुनील बंसल ने एक और निर्धन परिवार के दिवंगत का अंतिम संस्कार हिन्दू रिती रिवाज अनुसार सम्पन्न करवाया।
             श्री बंसल ने बताया कि डोसी बिल्डिंग अभिनन्दन के पीछे निवासरत सुनील नाहर को जिला चिकित्सालय में उपचार हेतु भर्ती कराया गया जहां सोमवार की शाम उनकी मृत्यु हो गई। परिजन उसके शव को अस्पताल से घर लेकर आये। मंगलवार की सुबह प्रेस फोटोग्राफर संजय जैन द्वारा  श्री बंसल को मोबाइल पर सूचना दी और दिवंगत के परिवार की निर्धन स्थिति से अवगत कराया। और सुनील नाहर के अंतिम क्रिया कर्म करने की बात कही। जिस पर श्री बंसल ने अंतिम क्रियाक्रम की पूर्ण तैयारी कर शिवना तट थित मुक्तिधाम पर सुनील नाहर का विधि विधान से अंतिम संस्कार कराया गया। दोनों बड़े भाई हंसराज एवं चैनसिंह ने मुखाग्नि दी। अंतिम क्रिया के समय मुकेश जैन, निलेश जैन भी उपस्थित थे। नगरपालिका के शव वाहन के चालक यशवंत ने भी मदद प्रदान की।
            उल्लेखनीय है कि पूर्व में श्री बंसल अनेक निर्धन एवं निराश्रित शवों का अंतिम संस्कार कर चुके है। वे सेवा बैंक के माध्यम से प्रतिदिन गांधी चौराहा पर निर्धन व जरूरतमंदों को भोजन भी उपलब्ध करवाते है।