एक विषय मे फैल होने पर कक्षा 10वी की छात्रा फंदे पर झूली

मयंक शर्मा
खंडवा ३१ मई ;अभी तक;  निजि क्षेत्र की स्कूल में 10वी कक्षा के परिणाम में एक विषय में फेल होने से  तनाव में आकर  रविवार शाम यहां 15 वर्षीय बालिका गुनगुन पिता ओमप्रकाश चैरे ने बाथरूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली । लांक डाउन के चलते 10 वी. की बोर्ड परीक्षा निरस्त कर दी गयी है बावजूद निजि क्षेत्र में परीक्षा परिणाम घोशित करने और एक विषय में फैल हो जाने पर छात्रा द्वारा तनाव में खुदकुशी करने का मामला जांच की दस्तक दे रहा है।
 ू
                   मोघट थाना प्रभारी बीएल अटोदे ने बताया  मृतका बुरहानपुर के एक बड़े स्कूल में कक्षा दसवीं की पढ़ाई कर रही थी। एक दिन पहले रिजल्ट आया जिसमें वह एक विषय में फेल हो गई थी, जिसके बाद से तनाव में आकर उसने यह कदम उठाया है। मामले में तहकीकात की जा रही है।
               उन्होने कहा कि घटना के समय ं परिजन घर में ही थे। शाम करीब चार बजे जब वह नहाने गई और काफी देर तक बाहर नहीं निकली तो परिजन को चिंता हुई।मोहल्ले के लोगों ने बाथरूम का दरवाजा तोड़ा तो वह फंदे पर लटकी हुई मिली।
               मोघट थाना ने कायम किया है।श्री अटोदे ने बताया कि बालिका ने कपड़े के बेल्ट से फंदा बनाया और लटक गई। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि शनिवार को रिजल्ट आया था।