एनएच 30 ने फिर ली दो की जान, एक घायल घटना स्थल पर ग्रामीणों ने किया हंगामा

10:29 pm or December 28, 2021

नारायणगंज से प्रहलाद कछवाहा

मंडला  28 दिसबंर ;अभी तक;  कोतवाली थाना मंडला अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग 30 बिनेका बायपास में सोमवार की देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसे में अज्ञात वाहन ने बाइक सवार तीन लोगों को टक्कर मार दी। जिसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक गंभीर रूप से घायल हो गया। सभी मंडला थाना क्षेत्र के खुक्कसर ग्राम के बताए गए हैं।

हादसे के बाद  ग्रामीणों ने हंगामा शुरू कर दिया और जाम भी लगा दिया। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उन्हें समझाइस देकर मामला शांत कराने का प्रयास किया। पर सफलता नहीं मिल पाई है। दूसरे दिन दोपहर तक घटना स्थल पर हंगामा किया गया। बताया गया कि ग्रामीणों ने देर रात तक पुलिस को शव नहीं उठाने दिए। जिसके कारण घटना स्थल पर तनाव की स्थिति बनी रही। स्थिति को संभालने पुलिस देर तक मौके पर रही।
पहले भी हो चुके हैं हादसे :

जब से बायपास बना है। तब से यहां हादसे बढ़ गए हैं। पहले भी हादसे होने पर ग्रामीणों ने जाम लगाया था और स्पीड ब्रेकर की मांग की थी। जिसके बाद पुलिस ने यहां ग्रामीणों को हाईवे में कैसे वाहन चलाएं व बायपास में मार्किंग व ड्रम, रेडियम लगाकर सुरक्षा के कदम उठाए थे। इसके बाद भी हादसे हो रहे हैं जिससे ग्रामीणों में रोष है। पुलिस लोगों को कार्रवाई की बात करते हुए समझाने का प्रयास कर रही है।