एनएसयुआई कार्यकर्ता विधार्थियो की समस्याओं का प्रार्थमिकता से समाधान करे-श्री जावेद डिप्टी

2:36 pm or September 1, 2020
एनएसयुआई कार्यकर्ता विधार्थियो की समस्याओं का प्रार्थमिकता से समाधान करे-श्री जावेद डिप्टी
महावीर अग्रवाल
मंदसौर एक सितम्बर ;अभी तक;  भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन के पदाधिकारियो को विधार्थियो के बीच बेहतर तरिके से कार्य करने एवं उनकी समस्याओं के समाधान हेतु भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन के राष्ट्रीय समन्वयक श्री जावेद डिप्टी एक दिवसीय प्रवास के दौरान मंदसौर आये। उन्होेने जिला कांग्रेस कार्यालय पर एनएसयुआई के पदाधिकारियो की बैठक लेते हुये उनसे सीधी चर्चा की।
श्री जावेद डिप्टी ने स्थानीय छात्र नेताओ का मार्गदर्शन करते हुये कहा कि वर्तमान में भारत सरकार एवं मध्यप्रदेश सरकार द्वारा जिस प्रकार से विधार्थियो हितो की अनदेखी की जा रही है उसके चलते वर्तमान में हमारा दायित्व कई गुना बढ जाता है। कोरोना काल में परिक्षाओं का आयोजन करके सरकार सीधे तौर पर विधार्थियो के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड कर रही है। श्री डिप्टी ने मंदसौर के एनएसयुआई पदाधिकारियो को छात्रो की समस्याओ को उचित मंच पर उठाने के साथ ही उनकी समस्याओं के समाधान हेत विभिन्न पहलुओ से अवगत कराते हुये प्रशिक्षित किया। प्रारंभ में उनका स्वागत उदबोधन देते हुये एनएसयुआई नगर अध्यक्ष श्री सम्यंक जैन ने कार्यक्रम की रूपरेखा रखते हुये जिले के संगठन का परिचय श्री डिप्टी को कराया। इस दौरान उन्होनें छात्र नेताओं को स्थानीय स्तर पर आने वाली समस्याओं से भी अवगत कराया।
इस अवसर पर एनएसयुआई के मंदसौर नगर अध्यक्ष सम्यंक जैन, आदर्श जोशी विशाल पंवार, नमन खिची, आयुष भावसार, आसिफ मंसुरी, जीवन चैहान, कययुम खान, भरत ओझा, वेभव बैरागी, अनिल मकवाना सहित बडी संख्या में एनएसयुआई पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे। संचालन आदर्श जोशी ने किया व आभार सम्यंक जैन ने माना

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *