एनएसयूआई युवा कांग्रेस ने आईसीयू वेंटिलेटर चालू करने की मांग को लेकर सौपा ज्ञापन

9:43 pm or September 25, 2020
एनएसयूआई युवा कांग्रेस ने हाथो में स्वास्थ्य मंत्री और जिम्मेदार जनप्रतिनिधियों के खिलाफ तख्ती लेकर ,आईसीयू वेंटिलेटर चालू करने की मांग को लेकर सौपा ज्ञापन
सौरभ तिवारी
होशंगाबाद २५ सितम्बर ;अभी तक;  जिले में एनएसयूआई एवं युवा कांग्रेस जिला चिकित्सालय में आईसीयू वेंटीलेटर की मांग को लेकर पहले ही आक्रामक रूप में है और अब बन जाने के बाद उसे चालू कराने सड़कों पर भी उतर आई है । मध्यप्रदेश एनएसयूआई के सचिव रोहन जैन एवं युवक कांग्रेस नगर अध्यक्ष सत्यम तिवारी के नेतृत्व में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए शुक्रवार को  15 लोगों ने हाथों में स्वास्थ्य मंत्री एवं जिम्मेदार जनप्रतिनिधियों के खिलाफ तख्ती लेकर आईसीयू वेंटीलेटर चालू करने के लिए एमडी डॉक्टर एवं अन्य सुविधाओं की मांग को लेकर स्वास्थ्य मंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा है ।
                    मध्य प्रदेश एनएसयूआई के सचिव रोहन जैन का कहना है कि जिला स्वास्थ्य सुविधाओं से वंचित है , ऐसे में कोरोना महामारी से जहां पूरा देश प्रदेश व जिला जंग लग रहा है , वहीं दूसरी ओर स्वास्थ्य सुविधाओं के कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है ऐसे में सरकार जिला प्रशासन एवं जिम्मेदार जनप्रतिनिधियों का दायित्व बनता है कि वह शीघ्र ही जिले के समस्त नागरिकों के लिए स्वास्थ्य सुविधाओं को दुरुस्त कर उन्हें स्वास्थ्य लाभ दें ।
                   वही नगर युवक कांग्रेस अध्यक्ष सत्यम तिवारी ने कहा की यह होशंगाबाद जिले का दुर्भाग्य है कि अब तक कोरोना महामारी में भी हमें बेहतर स्वास्थ्य सुविधा के लिए वेंटीलेटर आईसीयू की सुविधा एमडी डॉक्टर एवं अन्य सुविधाओं के अभाव में नहीं मिल पाई है । एनएसयूआई युवा कांग्रेस ने ज्ञापन सौप यह स्पष्ठ किया है कि अगर शीघ्र ही एमडी डॉक्टर की नियुक्ति कर अन्य सुविधाओं के साथ अगर वेंटिलेटर आईसीयू चालू नहीं किया गया तो सड़कों पर आंदोलन बड़ा होगा । ज्ञापन देने वालो में प्रदेश सचिव मध्य प्रदेश एनएसयूआई रोहन जैन , युवा कांग्रेस नगर अध्यक्ष सत्यम तिवारी , अफरीद खान , आयुष पांडे , सचिन निगोटे , लक्की खान , सत्यम दुबे , शैयद जुनैद अली , शिवम केवट , पीयूष शुक्ला फैज़ान खान आदि युवा उपस्थित रहे ।

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *