एसडीएम के माध्यम से धारा 247 लगाकर किसानो को जारी किए गए नोटिस के बाद किसानों की दीवाली हुई फीकी 

6:02 pm or November 4, 2021
हमारे संवाददाता
पन्ना ४ नवंबर ;अभी तक; जिला की अमानगंज तहसील अन्तर्गत देवरा ग्राम के पास स्थित जेके माई सेम सीमेंट कंपनी द्वारा  किसानों की जमीन हडपने ओर कंपनी द्वारा नई चाल चली है तथा क्षेत्र से लगें ग्राम बोदा के किसानो की जमीन के संबंध मे नोटिस जारी किये गयें है जबकी किसान कंपनी के द्वारा मनमाने ढंग से जमीन हडपने के विरोध मे है लेकिन स्थानीय प्रशासन द्वारा कंपनी का सहयोग किया जा रहा है।
                     उक्त बात को लेकर भाजपा नेता संजय नगायच ग्राम बोदा पहुचें तथा स्थानीय किसानो से मुलाकात कर उनकी समस्या से अवगत होते हुए कहा की यह किसानो के साथ अत्याचार है किसानो की जमीन कंपनी को नियम अनुसार तथा उनकी मांगो के अनुरूप लेनी चाहीए। इस प्रकार की तानाशाही बर्दाश्त नही की जायेगी। गौरतलब है कि पूर्व मे भी जेके सेम सीमेंट कंपनी द्वारा पगरा, देवरा, हरदुआ, कमताना सहित अनेक ग्रामो के किसानो की जमीन दलालो के माध्यम से ओने-पोने दामो मे खरीद ली गई तथा बाद मे दलालो तथा कंपनी के अधिकारीयों ने उचे दामो पर कंपनी को उक्त जमीने दी गई है जिसमे करोडो का फर्जीवाडा किया गया है।
                       इसी प्रकार कारनामना बोदा के किसानो के साथ भी किया जा रहा है एसडीएम के माध्यम से धारा 247 लगाकर किसानो को नोटिस जारी किये गयें है। उक्त मामले को लेकर किसानो के पक्ष मे भाजपा नेता तथा पूर्व सहकारी बैंक के अध्यक्ष संजय नगायच खडे हो गये है तथा उन्होने बोदा ग्राम पहुचकर किसानो को अस्वस्थ किया है कि देश तथा प्रदेश मे भाजपा की सरकार है और कंपनी की यह मनमानी किसी भी हालत मे बर्दाश्त नही की जायेगी। किसानो की जमीन नियम अनुसार तथा उनकी सर्तो के आधार पर कंपनी खरीदेगी। यदि कंपनी तथा स्थानीय प्रशासन मनमानी करेगा तो हम किसानो के साथ खडे हो कर आन्दोलन की राह पकडेगें। आगे देखना है कंपनी की मनमानी तथा किसान के हित मे क्या निर्णय होता है।