एस आई की तैयारी कर रहे नवयुवक को अज्ञात कार ने कुचला ; मौके पर हुई मौत

भिण्‍ड से डॉ. रवि शर्मा-

भिंड १५ जून ;अभी तक; इटावा रोड पर सुबह युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। वह रोजाना की तरह तरह दौड़ने के लिए घर से निकला था। जैसे ही, वह सड़क पर आया, पीछे से कार ने टक्कर मार दी। युवक एसआई की तैयारी कर रहा था। पुलिस ने शव का पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया।

मधुवन होटल के पास इटावा रोड पर रहने वाला सचिन (28) पुत्र गुड्‌डू सिंह भदौरिया पुलिस में भर्ती होना चाहता था। इसके लिए वह SI की तैयारी कर रहा था। वह रोजाना सुबह पांच बजे घर से दौड़ने के लिए निकलता था। सोमवार सुबह भी वह घर से निकला। वह जैसे ही इटावा रोड पर आकर दौड़ना शुरू किया,भिंड की तरफ से आ रही कार ने पीछे से टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी तेज थी युवक जमीन पर गिर पड़ा। कार चालक युवक को रौंदता हुआ भाग गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने 108 एम्बुलेंस को सूचना देकर बुलाया। घायल अवस्था में सचिन को अस्पताल ले जाया गया। यहां उपचार शुरू होने से पहले ही दम तोड़ दिया। इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। कोतवाली पुलिस ने वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

सचिन पुलिस फोर्स में एसआई बननना चाहता था। इसके लिए दिन-रात मेहनत करता था। सचिन के दोस्तों के मुताबिक सचिन, दो भाई थे जिसमें वो बड़ा था। वो अपने पिता के व्यापार में हाथ बंटाने के साथ ही उनके सपनों को पूरा करने का प्रयास कर रहा था। सुबह उठकर सचिन सबसे पहले दौड़ लगता था। रोजाना चार से छह घंटे फिर SI और PSC प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी लिए समय देता था।