कंटेनर-कार-बाईक के भीषण हादसे में 3 की मौत, 1 गंभीर

8:47 pm or May 12, 2022

मयंक भार्गव

बैतूल १२ मई ;अभी तक;  सब कुछ सामान्य चल रहा था। भोपाल से नागपुर जा रही कार अपने साइड से चल रही थी। कार के पीछे एक बाईक सवार भी चल रहा था। लेकिन कार सवार और बाईक सवार की जान लेने के लिए कंटेनर मौत बनकर रांग साईड से आया और एक झटके में तीनों को अपनी चपेट में लेकर मौत की नींद सुला दिया। यमराज बनकर आए इस कंटेनर ने एक साथ तीन जिंदगियां जहां खत्म कर दी है वहीं चौथे की हालत गंभीर बनी हुई है। टक्कर मारने के बाद कंटनेर अनियंत्रित होकर फोरलेन से खेत में एक पेड़ से टकराकर रूक गया। यह भीषण हादसा भोपाल-नागपुर फोरलेन पर पंखा के पास गुरूवार दोपहर में घटित हुआ। इस हादसे में एक दम्पत्ति सहित एक बाईक सवार की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं कार चालक की हालत गंभीर बनी हुई है जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कार में बुरी तरह से फंसे दम्पत्ति के शव को कटर की मदद से निकाला गया है। बाईक सवार मृतक का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है जबकि दम्पत्ति के परिजनों का इंतजार किया जा रहा है।

तीन की मौत, एक घायल

आमला टीआई संतोष पंद्रे ने बताया मृतकों में कार में सवार पुणे निवासी गोपाल अनमोलवार(40) उनकी पत्नी राजलक्ष्मी अनमोलवार (35)  एवं बाईक सवार भीमराव राजुरकर (35) मीरापुर, सार्इंखेड़ा, बैतूल निवासी की मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि कार चालक देवेंद्र परमार (40) निवासी भोपाल की हालत गंभीर बनी हुई है। आमला टीआई श्री पंद्रे ने बताया कि कार सवार दम्पत्ति नागपुर से ट्रेन या फ्लाइट पकडऩे के लिए भोपाल से नागपुर तक जा रहे थे। तभी फोरलेन पर पंखा के पास यह घटना घटित हो गई।

मौत बनकर आया कंटनेर

बैतूल-नागपुर नेशनल हाईवे पर गुरूवार को दोपहर में भोपाल से नागपुर जा रही कार क्रमांक एमपी 04 सीटी-2623 अपने साइड से चल रही थी। वहीं कार के पीछे बाईक चालक भी साइड से ही था। लेकिन रांग साइड से मौत बनकर अचानक आए कंटेनर क्रमांक एमएच 14 एचयू 8166 ने कार को इतनी भीषण टक्कर मारी कि कार के परखच्चे उड़ गए। वहीं कार के पीछे चल रहा बाईक सवार भी इस दुर्घटना की चपेट में आ गया। दम्पत्ति के शव को फिलहाल जिला अस्पताल के मरच्यूरी में रख दिया गया है। दम्पत्ति के परिजनों के आने के बाद शुक्रवार को उनका पोस्टमार्टम किया जाएगा।