कबड्डी प्री क्वार्टर फाइनल में पहुंची मंडला टीम 

6:21 pm or May 1, 2022
मंडला संवाददाता
मंडला एक मई ;अभी तक;  स्थानीय पुलिस लाइन खेल मैदान में मंडला जिला कबड्डी संघ व खेल एवं युवा कल्याण विभाग द्वारा आयोजित 69 वीं मध्यप्रदेश राज्य (अंतर जिला) सीनियर पुरुष कबड्डी चैम्पियनशिप 2022 के तीसरे दिन शनिवार की रात्रि अंतिम लीग मुकाबले व प्री क्वार्टर फाइनल मैच खेले गए। चैम्पियनशिप के तीसरे दिन 40 मैच संपन्न कराए गए
 जिनके परिणाम सतना कॉर्पोरेशन व उज्जैन कॉर्पोरेशन के मध्य हुआ। मैच बराबर, इंदौर कॉर्पोरेशन ने राजगढ़ को 19 अंक से, छिंदवाड़ा ने बालाघाट को 03 अंक से, शाजापुर ने सिवनी एकेडमी को 25 अंक से, RCC भोपाल ने इंदौर एकेडमी को 11 अंक से, जॉब जबलपुर ने भोपाल कॉर्पोरेशन को 40 अंक से, हरदा ने रतलाम कॉर्पोरेशन को 17 अंक से, कटनी ने जबलपुर कॉर्पोरेशन को 20 अंक से, देवास कॉर्पोरेशन ने डिंडोरी को 13 अंक से, मण्डला ने अनुपपुर को 20 अंक से, इंदौर कॉर्पोरशन ने रीवा कॉर्पोरेशन को 17 अंक से, सीहोर ने बैतूल को 17 अंक से, भोपाल ने  बुरहानपुर को 17 अंक से, रीवा ने शाजापुर को 07 अंक से, हरदा कॉर्पोरेशन ने धार को 10 अंक से, इंदौर ने दमोह को 07 अंक से, खरगोन ने नर्मदा खेल एकेडमी को 18 अंक से, जॉब जबलपुर ने हरदा को 19 अंक से,  इंदौर कॉर्पोरेशन A ने खण्डवा को 06 अंक से, उज्जैन कॉर्पोरेशन ने राजगढ़ को 18 अंक से, इंदौर कॉर्पोरेशन B ने जबलपुर को 19 अंक से, देवास कॉर्पोरेशन ने छिंदवाड़ा को 03 अंक से, सतना ने हरदा को 09 अंक से, भोपाल ने मंदसौर कॉर्पोरेशन को 29 अंक से, इंदौर कॉर्पोरेशन B ने कटनी को 11 अंक से, सिहोर ने धार को 15 अंक से, सतना ने खंडवा को 04 अंक से, इंदौर ने मंदसौर को 14 अंक से मात दी।
                  मंडला टीम ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए पहली बार प्री क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। मंडला ने खरगोन को 10 अंक से हरकार स्थानीय दर्शकों को झूमने का मौका दे दिया। क्वार्टर फाइनल में भी हरदा के खिलाफ शुरूआती बढ़त बनाने के बावजूद सेमी फाइनल में पहुँचने से चूक गई।
                 रविवार की सुबह क्वार्टर फाइनल मुकाबले खेले गए। इनमे जॉफ जबलपुर ने देवास कॉर्पोरेशन को 14 अंक से, इंदौर कॉर्पोरेशन बी ने रीवा जिला को 15 अंक से, इंदौर कॉर्पोरेशन ए  ने 08 अंक से भोपाल जिला और हरदा जिला ने मण्डला जिला को  07 अंक से हराकर सेमी फाइनल में प्रवेश किया। प्रतियोगिता के सेमी फाइनल  मुकाबले शाम 5  पुलिस लाइन में जॉफ जबलपुर व इंदौर कॉर्पोरेशन बी और इंदौर कॉर्पोरेशन ए व हरदा जिला के बीच खेला जायेगा। सेमी फाइनल के परिणामों के आधार पर फाइनल मैच शाम 7 बजे खेला जायेगा। फाइनल मुकाबले के बाद मुख्य आतिथ्य केंद्रीय इस्पात व ग्रामीण विकास राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते द्वारा पुरस्कार वितरण किया जायेगा।