कमलनाथ और दिग्विजय की अदूभाूत जोडी का ठिकाना फिलमी दुनिया में है! – सिंधिया।

मयंक शर्मा
खंडवा १८ अक्टूबर ;अभी तक;  बुरहानपुर जिले के नेपानगर विधानसभा उपचुनाव में  भाजपा प्रत्याशी सुमित्रा कास्डेकर के समर्थन में भाजपा के स्टार प्रचारक ज्योतिरादित्य सिंधिया ने रविवार को ग्राम दर्यापुर के  एक खेत में खडे किये गये पडाल में जनसभा को संबोधित किया। पूरी सभा में सिंधिया ने कमलनाथ सरकार पर दोषारोपण करते हुये कहा कि  कमलनाथ सरकार में मामूली ट्रांसफर के लिए वल्लभ भवन में बोली लगती थी। 10 लाख, 20 लाख, 30 लाख रुपए लिए जाते थे। उन्होने नाथ सरकार को जन विरोधी व झूठी सरकार करार दिया।

सिंधिया ने कहा कि 14 साल में शिवराज सिंह जी ने पूरे मप्र में विकास और प्रगति की एक अलख जगाई थी। मेरे मन में भी एक अलख थी, कांग्रेस के झंडे के साथ मप्र के विकास, प्रगति, जनसेवा, संवेदनशीलता, गरीबों के उत्थान, किसानों के उन्नति की जाये।  एक आशा थी, विकासशील, प्रगतिशील सरकार बनाएंगे।  लेकिन कमलनाथ के नेतृत्व में भ्रष्टाचार की लकीर ही गहरी हुई। 15 महीनों में विकास, प्रगति को  छोड़, कमलनाथ और दिग्विजय ने जेब भरने और भ्रष्टाचार की लकीर को ही गहरी किया।
कलेक्टर, एसडीएम, एसडीओपी, टीआई का ट्रांसफर के उदाहरण देखे तो ां एक एसपी का ट्रांसफर एक सप्ताह में चार बार किया गया। दिग्गी व नाथ की  जोड़ी को उन्होने अद्भूत कहा। ऐसी जोड़ी राजनीति में नहीं, फिल्मी जगत में होना चाहिए। एक है छोटे भाई, सम्र्थक बोेल दूसरे बड़े भाई। सिंधिया बोले – कांग्रेस में भ्रष्टाचार ही शिष्टाचार हो गया था।

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *