कमलनाथ जी और कांग्रेस ने उठाई जनता की आवाज तो डर रही है सरकार

2:39 pm or May 28, 2021
कमलनाथ जी और कांग्रेस ने उठाई जनता की आवाज तो डर रही है सरकार
महावीर अग्रवाल 
मन्दसौर २८ मई ;अभी तक;  मध्यप्रदेश में स्वास्थ्य सेवाओं की बदइंतजामी के कारण अनेक मौतें हुई और जब कांग्रेस एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथजी ने इस विषय को गंभीरता पूर्वक उठाया तो अपनी नाकामी छिपाने के लिए मध्य प्रदेश की नकारा सरकार ने पूर्व मुख्यमंत्री के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दिया। भाजपा अपनी नाकामी छिपाने के लिए इस तरह के हथकंडे इस्तेमाल कर रही है।
             यह आरोप कांग्रेस नेता कमलेश सोनी लाला ने लगाते हुए पूर्व मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ के खिलाफ प्रकरण दर्ज को भाजपा का राजनीतिक हथकंडा करार दिया है।
               श्री सोनी ने कहा कि कांग्रेस आमजनता की लड़ाई लड़ेगी, इस एफआईआर से भाजपा सरकार जनता से अपनी असफलता नहीं छुपा पाएगी। पूरा प्रदेश जानता है कि प्रदेश में ऑक्सीजन, इंजेक्शन, दवाओं और जरूरी सेवाओं की कमी से अनेक मौतें हुई। लेकिन सरकार आंकड़े छुपाने में लगी रही। कोविड प्रोटोकॉल से अंतिम संस्कार होते रहे, मगर सरकार के रजिस्टर में मृतकों की संख्या नहीं बढ़ी। जब प्रदेश में मची अंधेरगर्दी पर कमलनाथ जी ने जनता के सामने अपनी बात रखी तो प्रदेश सरकार अपनी नाकामी सामने आते देख घबरा गई और यह हथकंडा अपनाया।
श्री सोनी ने कहा कि सरकार योजनाओं का ढोल पीट रही है। मगर कुल मृतकों और सरकारी आंकड़ों में जो अंतर है, उस ओर सरकार का ध्यान नहीं है। लेकिन कांग्रेस प्रत्येक आमजन की लड़ाई लड़ेगी।
                 श्री सोनी ने कहा कि भाजपा सरकार को तुरंत पूर्व मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ के खिलाफ हुआ दर्ज प्रकरण वापस लिया जाना चाहिए। अन्यथा कांग्रेस भी इस लड़ाई को जनता के साथ ले जाएगी। राजनीतिक द्वेषता से प्रेरित यह कार्यवाही असहनीय है।