कमलनाथ, दिग्विजय सिंह ने की लोकतंत्र की हत्या – कैलाश विजयवर्गीय

9:21 pm or October 28, 2020
कमलनाथ जी , दिग्विजय सिंह जी ने की लोकतंत्र की हत्या - कैलाश विजयवर्गीय
आशुतोष पुरोहित
खरगोन 28 अक्टूबर ;अभी तक; वीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने दिग्विजय सिह के मध्यप्रदेश में लोकतंत्र की हत्या के बयान पर पलटवार किया है। कैलाश विजयवर्गीय का कहना है की मध्यप्रदेश में लोकतंत्र की हत्या तो कांग्रेस, कमलनाथ जी और दिग्विजयसिंह ने पिछले विधानसभा चुनाव में जनता से किये गये वादे में से एक भी वादा पूरा नही करने पर लोकतंत्र की हत्या की है।
                   कैलाश विजयवर्गीय आज खरगोन जिले के बड़वाह में नेपानगर उप चुनाव के प्रचार के लिये जाने के दौरान यहाँ एक निजी होटल में रूके थे। इस दौरान बड़वाह में भाजपा कार्यकर्ताओं ने विजयवर्गीय समर्थक राकेश गुप्ता की अगुवाई जोरदार स्वागत किया।
                   कैलाश विजयवर्गीय ने मीडिया से चर्चा के दौरान आरोप लगाया की कांग्रेस ने सत्ता हथियाने के लिये झूठे वादे कर जनता को  धोखा दिया है। जनता से वादे पूरे नही कर लोकतंत्र की हत्या कमलनाथ जी और दिग्विजय सिह ने की है। जनता से वादे नही  करने पर कांग्रेस पार्टी मे  फूट पढी और  जनता के हित मे सिन्धिया जी कांग्रेस से अलग हुए। चर्चा के दौरान जीतू पटवारी के कमलनाथ की हत्या की साजिश के लगाए आरोप के सवाल को कैलाश विजयवर्गीय ने बचकाना बताते हुए टिपण्णी करने से  इंकार कर दिया। प्रदेश में होने जा रहे 28 उप चुनाव को लेकर नेताओ की बयान बाजी तेज हो गई है। नेता अब एक दूसरे पर तीखे आरोप प्रत्यारोपण कर रहे है।

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *