कमलनाथ मुख्यमंत्री बनते हैं तो सिर्फ छिंदवाड़ा के लिए-नानो, भाजपा सरकार चुनाव के लिए नहीं बल्कि जनता के लिए  करती है काम

8:28 pm or January 31, 2023
दीपक शर्मा
पन्ना ३१ जनवरी ;अभी तक; प्रदेश के आयुष (स्वतंत्र प्रभार) एवं जल संसाधन राज्य मंत्री रामकिशोर कावरे नानो ने
सोमवार को पन्ना में पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा की कांग्रेस ने जनता से किसानों के कर्जमाफी पर झूठ बोलकर पाप किया है इसीलिए उनकी सरकार प्रदेश से चली गई थी।
                              उन्होंने कमलनाथ दिगविजय सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि कमलनाथ मुख्यमंत्री बनते हैं तो सिर्फ छिंदवाड़ा के लिए कार्य करते हैं ओर दिग्विजय सिंह जब सीएम बनते हैं तो वह प्रदेश को नुकसान पहुचते है जिससे जनता वर्षों तक परेशान रहती है।उन्होंने साफ किया कि मध्य प्रदेश का रोड मैप बना हुआ है ओर हम 2047 के लिए सोच रहे हैं,हमने काम नही किया होता तो दूसरी बार केंद्र में मोदी सरकार नही बनती।नानो यही नही रुके।
                                उन्होने कहा कि भाजपा सरकार 2023 चुनाव के लिए काम नहीं करती बल्कि वह जनता के लिए काम कर रही है। श्री कावरे नेदावा करते हुए कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में पन्ना जिले की पवई, गुनोर ओर पन्ना तीनों विधानसभा सीटों पर इस बार भाजपा जीतेगी और प्रदेश में 200 पार भाजपा जाएगी।उन्होंने आगे कहा कि पन्ना की पहचान हीरे से होती है ओर पन्ना में डायमंड पर नई पॉलिसी पर हम विचार कर रहे हैं।
                               प्रभारी मंत्री ने पत्रकारों के सफेद हीरे के काले कारोबार के एक सवाल पर कहा की एक बड़े हीरे के गुम होने की जन चर्चा पर  वह संबंधित अधिकारियों से चर्चा करेंगे और स्पेशल टास्क फोर्स बनाकर गुम हीरे की जांच की करवाएंगे।