कमल पटेल ने ओबीसी के मुद्दे पर कांग्रेस पर बोला हंमला, 75 वर्ष बाद पीएम नरेन्द्र मोदी ने पिछडा वर्ग आयोग बनाकर संवैधानिक दिया दर्जा

7:02 pm or January 3, 2022
आशुतोष पुरोहित
खरगोन 3 जनवरी ;अभी तक;  प्रदेश के कृषि और जिले के प्रभारी मंत्री कमल पटेल ने ओबीसी के मुद्दे पर कांग्रेस पर आज जमकर हंमला बोला है। मंत्री पटेल आज खरगोन में 15 से 18 वर्ष के बच्चो के टीकाकरण महा अभियान का शुभारंभ करने पहुंचे थे।
                        इस दौरान मीडिया से चर्चा में कांग्रेस को कटघरे में खडा करते हुए कमल पटेल ने कहाॅ कांग्रेस केवल ओबीसी के मुद्दे पर राजनिती करती है। 75 वर्ष बाद पीएम नरेन्द्र मोदी ने पिछडा वर्ग आयोग बनाकर पिछडा वर्ग को  संवैधानिक दर्जा दिया है। कांग्रेस नेता अगर पिछडा वर्ग के हितैषी है तो क्यो नही बनाया अब तक  पिछडा वर्ग का देश में प्रधानमंत्री और प्रदेश मे मुख्यमंत्री। भाजपा ने देश में जहाॅ नरेन्द्र मोदी को पीएम बनाया है। वही प्रदेश में उमा भारती, बाबूलाल गौर और शिवराजसिंह को  मुख्यमंत्री बनाया है। कांग्रेस नेता जबाब दे। पिछडा वर्ग से आने वाले मंत्री कमल पटेल यही नही रूके पटेल ने आरोप लगाया की कांग्रेस कोर्ट नही जाती तो प्रदेश में  पंचायत चुनाव हो जाते। अगर आरक्षण प्रक्रिया रूकी है  तो कांग्रेस ही दोषी है। प्रभारी मंत्री कमल पटेल ने विधायक रवि जोशी और सांसद गजेन्द्र सिह पटेल की मौजूदगी में जिला स्तर पर 15 से 18 वर्ष के बच्चो का टीकाकरण महा अभियान का शुभारंभ कर पीएम नरेन्द्र मोदी और सीएम शिवराजसिंह का आभार माना। प्रदेश से खरगोन जिले को मिले 30 हजार से अधिक बच्चो का करीब 47 हजार जितने डोज है लगाने का भी दावा किया।