कांग्रेस के प्रदेश महासचिव ने गोहद कांग्रेस प्रत्‍याशी मेवाराम की हार सुनिश्चित की, कहा कार्यालय चलाने तक के पैसे नही, कैसे जीतेगें

भिण्‍ड से डॉ.रवि शर्मा-

भिंड ३० अक्टूबर ;अभी तक; गोहद विधानसभा में कांग्रेस प्रत्‍याशी मेवाराम जाटव को लेकर उन्‍हीं की पार्टी के प्रदेश महासचिव एवं कार्यालय प्रभारी खिजर मोहम्‍मद कुरैशी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है । वीडियो में वह साफ कहते दिख रहे है कि मेवाराम जाटव की गोहद में बड़ी हार होगी। सामने (रणवीर जाटव) जो प्रत्‍याशी खड़ा है वह जितने वोटो से जीतेगा, उससे अधिक वोटो से मेवाराम की हार सुनिश्चित है।

कांग्रेस पार्टी में मुस्लिम समाज के कद्दावर नेता की इस टिप्‍पणी को लेकर जिला अध्‍यक्ष जय श्रीराम बघेल भी अनुचित मान रहे है। अध्‍यक्ष का इस संबंध में कहना है कि कुरैशी को खुद डॉ.गोविंद सिंह ने प्रभारी बनाया है। मेवाराम जाटव चुनाव जीत रहे है, इसकी उन्‍हें जानकारी नही है, क्‍योकि वह बीमार है और क्षेत्र में जाने की वजह दफ्तर में रहते है।

क्‍या कहा वीडियो में

वीडियो में डॉ.गोविंद सिंह के करीबी और मुस्लिम समाज में अपनी पकड़ रखने वाले खिजर मोहम्‍मद कुरैशी ने कहा हम जो करैगे हम नोकल के है विधानसभा के उससे ज्‍यादा कुछ है भी नही। मेवाराम पर पैसा तो है नही, सामने पैसे की बारिश हो रही है। और यहां कार्यालय चलाने के लिए पैसा नही है। उसके बावजूद जनता का जनादेश दिख रहा है जनता में उबाल है, रणवीर जितने वोटो से जीतेगे, उससे ज्‍यादा वोटो से हारना तय है। जनता में इतना उफान है। अब डेली कार्यालय चलाने के लिए तिलक होते है उसके, डॉ.साहब (डॉ.गोविंद सिंह) के तिलक होते है, जिससे एकाध लाख रूपए आ जाते है इससे यह कार्यालय और खाना खर्चा चल रहा है।

 

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *