कांग्रेस के वादे झूठ का पुलिंदा, अब झांसे में नहीं आएगी जनता-शिवराज सिंह

7:02 pm or October 18, 2020
कांग्रेस के वादे झूठ का पुलिंदा, अब झांसे में नहीं आएगी जनता-शिवराज सिंह

प्रेम वर्मा

राजगढ़ 18 अक्टूबर :अभी तक : कांग्रेस के वादे झूठ का पुलिंदा है, इस झूठ के बलबूते पर कांग्रेस ने पूर्व में सरकार बना ली. किंतु अब जनता दोबारा झांसे में नहीं आएगी.  कांग्रेस ने वादे किए और सत्ता में आने के बाद भूल गई. हम विकास करते है तो उन्हें दर्द होता है. ब्यावरा विस सीट से भाजपा की जीत  प्रदेश की भाजपा सरकार को मजबूती देगी.

           उक्त बात सुठालिया के बस स्टेण्ड प्रांगण में भाजपा प्रत्याशी नारायण सिंह पंवार के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कही. उन्होंने कहा कि विरोधी दल ने हमेशा  भ्रम फैलाने, फूट डालने का काम किया है. उन्होंने मतदाताओं से कहा कि एक बार गलती हो गई. अब दोबारा गलती न हो, इस बार भाजपा को भारी बहुमत से विजयी दिलाकर प्रदेश सरकार को मजबूत करें.

मैं नंगा-भूखा हूं पर दिल बड़ा है

               शिवराज सिंह चौहान ने विरोधी दल के नेताओं द्वारा उन्हें नंगा, भूखा कहने पर कटाक्ष करते हुए कहा कि भले ही नंगा, भूखा हूं. पर दिल  बड़ा है. मैं नंगा, भूखा होकर भी गरीबों को एक रुपये किलो में अनाज दे रहा हूं. अनेक कल्याणकारी योजनाएं चलाई हुई है. जिनका लाभ गरीब, जरुरतमंदों को मिल रहा है. दूसरी और कांग्रेस ने सत्ता में आते ही गरीबों का निवाला छीन लिया. गरीबों को मदद पहुंचाने वाली योजनाएं बंद कर दी. उन्होंने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार चहुंमुखी विकास के प्रति दृढ़ संकल्ति होकर गरीब, किसान, जरुरतमंदों सहित  हर वर्ग के कल्याण के लिए काम कर  रही है.

जब तक जनता के पास नहीं आओगे उनका दु:ख-दर्द कैसे समझोगे

           जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री  चौहान ने कहा कि कांग्रेस की सरकार में मुख्यमंत्री कमलनाथ कभी लोगों के बीच नहीं पहुंचे. जब तक जनता के पास नहीं आओगे तब तक उनका दर्द कैसे समझ पाओगे. वह  गरीब, किसान  का दु:ख-दर्द जानने कभी उनके बीच नहीं पहुंचे. मुख्यमंत्री ने कहा कि  क्या कमलनाथ यहां की समस्याओं को जानते है, क्या विकास की तकलीफ तुम्हारे दिल में है. वह गरीबों का दर्द क्या समझेंगे. उन्होंने कहा कि हमने गरीब, किसान, बेसहाराओं का दर्द समझा है.  मामा के राज में किसी को कोई तकलीफ नहीं होगी.

सोचा नही था कांग्रेस इतना झूठ बोलेगी

               मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पार्टी पर तीखे प्रहार करते हुए कहा कि जनता को लुभावने वादे देकर कांग्रेस ने सत्ता हथिया ली और सत्ता में आने के बाद न तो कर्ज माफ किया और न ही अन्य वादे पूरे किये. कांग्रेस पार्टी ने लोगों के साथ छलावा किया. जिसका खामियाजा उसे भुगतना पड़ रहा है.

मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि  तीन वर्ष के भीतर सुठालिया क्षेत्र के हर गांव में  पेयजल सप्लाई पाइप लाइन पहुंच जाएगी. जिससे पीने के लिए शुद्ध जल, सिंचाई के लिए भरपूर पानी उपलब्ध होगा. खेती में उत्पादन बढ़ेगा. क्षेत्र का चहुंमुखी विकास और उन्नति होगी.
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि ब्यावरा विधानसभा क्षेत्र का कार्यकर्ता काफी निष्ठावान, लगनशील और मेहनती है. उप चुनाव में सभी कार्यकर्ता पूरे जी-जान के साथ लगे हुए है. उन्हें यह देख का काफी प्रसन्नता हो रही है.

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *