कांग्रेस ने 15 महीने में ही प्रदेश को बर्बाद करने में कोई कसर नहीं छोड़ी : कुलस्ते

8:22 pm or October 6, 2020
कांग्रेस ने 15 महीने में ही प्रदेश को बर्बाद करने में कोई कसर नहीं छोड़ी : केंद्रीय मंत्री कुलस्ते
दीपक कांकर
रायसेन-06 अक्टूबर ;अभी तक;      प्रदेश में 15 महीने कांग्रेस सरकार रही, उनसे लगातार भीख मांगते रहे। किसान, मजदूर, नौजवान, माताओं, बहनों को कांग्रेस सरकार ने धोखा दिया। प्रदेश में सिर्फ छिंदवाड़ा को छोड़कर कहीं काम नहीं हुआ। आपने 15 साल की भाजपा सरकार और 15 महीने की कमलनाथ सरकार भी देखी है। मात्र 6 महीने की भाजपा सरकार में करोड़ों रूपए के काम हो चुके है। कांग्रेस सरकार में पूर्व मुख्यमंत्री रहे दिग्विजय सिंह से काम के लिए मिलते थे तो वे कहते थे काम की बात मत करना, आप ट्रांसफर के काम करवा लीजिए। कांग्रेस के पास जनता के विकास के लिए पैसे नहीं थे। भारतीय जनता पार्टी ने 15 वर्षों में प्रदेश को बीमारू राज्य से विकसित राज्यों की श्रेणी में लाने का काम किया था। कांग्रेस ने 15 महीने में ही प्रदेश को बर्बाद करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। यह बात केन्द्रीय मंत्री श्री फग्गनसिंह कुलस्ते ने सांची विधानसभा के गैरतगंज और देवनगर मंडल में आयोजित मंडल सम्मेलन को संबोधित करते हुए कही।
  उन्होंने कहा कि प्रदेश में 7 लाख हेक्टेयर किसानों के खेतों को पानी मिलता था। मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान के मुख्यमंत्री बनते ही 1 लाख हेक्टेयर किसान के खेतों को पानी मिला है। भारत में हमेशा हरियाणा, पंजाब की चर्चा होती थी। यूपीए सरकार के समय प्रदेश भाजपा सरकार को कई बार कृषि कर्मण अवार्ड भी मिला है। शिवराज जी के नेतृत्व में मध्यप्रदेश नंबर 1 का प्रदेश बना है। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने दुनिया में भारत का मान और सम्मान बढ़ाया है। दुनिया के लोग आज भारत की तरफ देख रहे है। श्री कुलस्ते ने उपस्थित कार्यकर्ताओं से आव्हान किया कि इस उपचुनाव को जीतना हम सब की जिम्मेदारी है। प्रत्येक मतदान के वार्ड, सामाजिक समीकरण, वहां रहने वाले कार्यकर्ता, मतदाता तक पहुंचना प्रत्येक कार्यकर्ता की जिम्मेदारी है।
    मंडल सम्मेलन में श्री रामपाल सिंह ने संबोधित करते हुए कहा हमारा हर एक कार्यकर्ता विधायक है, मंत्री है और मुख्यमंत्री है पिछली सरकार ने 15 महीने में हमारे कार्यकर्ताओं के साथ जो षड्यंत्र रचे हैं। उसका हिसाब करने का वक्त आ गया है सांची विधानसभा में भाजपा का परचम लहराना है। कार्यकर्ता जिम्मेदारी से अपने कर्तव्य का निर्वहन करते हुए पुलिंगो पर भाजपा को बढ़त दिलाते आए हैं सांची विधानसभा की एक-एक पोलिंग जिसकी जिम्मेदारी आपको दी जा रही वहां पर रात दिन मेहनत करके भाजपा प्रत्याशी को बढ़त दिलाना हैं ।
    मंडल सम्मेलन को पूर्व मंत्री श्री स्वास्थ्य मंत्री श्री प्रभुराम चौधरी, प्रदेश मंत्री श्री रघुनाथ भाटी, जिलाध्यक्ष डॉ जयप्रकाश किरार ने संबोधित किया। इस अवसर पर विदिशा सांसद श्री रमाकांत भार्गव, पूर्व जिलाध्यक्ष श्री शिवाजी पटेल,  श्री कृष्ण गोपाल पाठक, श्री दिनेश शर्मा, श्री रामकुमार साहू, डिंपल पटेल, पर्व चौधरी सहित कई वरिष्ठ नेता उपस्थित थे।

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *