कांच के टूकड़े, सड़े गले पत्ते व पत्थरों को हटाकर उद्यान को दिया सुंदर रूप

5:49 pm or May 1, 2022

महावीर अग्रवाल  

मन्दसौर एक मई ;अभी तक;  गायत्री परिवार द्वारा स्वच्छता अभियान के दौरान रविवार 1 मई को दुसरी बार पुनः श्रमदान ऋषियानंद कुटिया में किया गया। परिसर में अग्र भाग के उद्यान में सफाई अभियान चलाया गया। सफाई के दौरान उद्यान से कांच के टुकड़े, सड़े गले पत्ते, पत्थरों को हटाया और उद्यान की साफ़ सफाई कर सुन्दर बनाया गया व परिसर की भी सफाई की गई।

श्रमसेवियंो के सम्मान में जेठामल ने कहा कि श्रमदान शरीर और स्वास्थ्य के लिए बहुत आवश्यक हैं। कांतिलाल चौहान ने दो रविवार से चल रहे स्वच्छता अभियान के काम को सराहा और गायत्री परिवार द्वारा लगातार चलाया जा रहा स्वच्छता अभियान के सभी निस्वार्थी कार्यकर्ता को साधुवाद दिया।घनश्याम सोनी ने कहा कि गायत्री परिवार द्वारा लगातार चलाया जा रहा स्वच्छता अभियान से नगर में साफ़ सफाई के प्रति जागरूकता आई है। यह कार्य हर कोई नहीं कर सकता है। अभिषेक तिवारी ने कहा है कि गायत्री परिवार द्वारा लगातार चलाया जा रहा स्वच्छता अभियान में गायत्री परिवार के सभी साथियों से अनुरोध है कि श्रमदान में सहभागिता सुनिश्चित करें।

आज श्रमदान करने वाले रमेश सोनी, बालाराम दडिंग, योगेश सिंह सोम, रमेश शर्मा, कन्हैयालाल पण्डया, कन्हैयालाल गोटवार, सेवादार कांतिलाल चौहान, जेठामल, अभिषेक तिवारी उपस्थित थे। कार्यक्रम का समापन शांतिपाठ कर किया गया।यह जानकारी बालाराम दडिंग ने दी।