कार और कंटेनर की आमने-सामने भिड़ंत, 16 वर्षीय किशोर की मौत चार लोग गंभीर रूप से घायल

भिण्‍ड से डॉ. रवि शर्मा-

भिंड 8 नवंबर ;abhi tk; ग्वालियर-इटावा हाईवे-92में रविवार की देर रात एक कार और कंटेनर की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इस हादसे में एक ही परिवार के पांच लोग सवार थे, जिसमें 16 वर्षीय किशोर की मौत हो गई। जबकि महिला और पुरुष समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को ग्वालियर भेजा गया है। पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी।

मेंहगांव थाना पुलिस के मुताबिक ग्वालियर के दीनदयाल नगर निवासी संजीव दुबे पुत्र राम बिहारी दुबे (40) कार से अपने किसी रिश्तेदार के यहां यूपी के ग्राम सहार जिला औरैया गए हुए थे। वो रात के समय वापस ग्वालियर लौट रहे थे। कार में संजीव के अलावा उसकी मां अखिलेश पत्नी रामबिहारी दुबे (67), रश्मि पत्नी संजीव दुबे (37) और उसके दोनों पुत्र तरुण (14) व दीपक (16) सवार थे। यह सड़क हादसा ज्ञानेंद्र पुरा गांव के नजदीक हाईवे पर हुआ।

राहगीरों ने कार में से घायलों को निकला और इसके बाद पुलिस और एम्बुलेंस को सूचना दी। इस हादसे में संजीव का बड़ा बेटा दीपक की मौत हो गई है। जबकि चारों लोग गंभीर रूप से घायल है। मौके पर पहुंची पुलिस ने प्राथमिक उपचार के लिए अस्पलात भेजा यहां से सीधे ग्वाालियर के लिए रेफर कर दिया। पुलिस ने शव का पीएम कराने के लिए पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अज्ञात कंटेनर चालक की तलाश शुरू कर दी।