कार-बाईक की भिड़ंत दो की मौत, नागपुर-भोपाल फोरलेन पर घटी भीषण दुर्घटना

6:52 pm or September 6, 2021
कार-बाईक की भिड़ंत दो की मौत, नागपुर-भोपाल फोरलेन पर घटी भीषण दुर्घटना

मयंक भार्गव, बैतूल से

बैतूल ६ सितम्बर ;अभी तक;  नेशनल हाईवे 69 फोरलेन पर सोमवार को कार और बाईक के बीच भिडं़त हो गई। इस भीषण दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई है। पुलिस ने सूचना मिलने पर मर्ग कायम कर विवेचना प्रारंभ कर दी है। यह घटना जिला मुख्यालय से करीब 7 किलोमीटर दूर भारत भारती और जामठी के बीच घटी।

               कोतवाली बैतूल में पदस्थ सबइंस्पेक्टर डीएस यादव ने बताया कि सोनाघाटी और भारत भारती के बीच फोरलेन से जा रही तेज रफ्तार सफेद रंग की कार ने सामने चल रहे मोटरसाइकिल सवारों को जोरदार टक्कर मार दी जिसमे मोटरसाइकिल सवार राजेश मिश्रा (40) और दिनेश धुर्वे (35) निवासी लापाझिरी दोनो ही युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। एसआई डीएस यादव ने बताया कि कार बैतूल से भोपाल की ओर जा रही थी। कार चालक ने मोटरसाकिल को पीछे से टक्कर मारते हुए फोरलेन पर लगे डिवाइडर खम्बे से टकरा गई जिससे कार भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं मोटरसाकिल सवार दोनंो युवक फोरलेन पर गिर गए जिसमे युवकों के पैर क्षत-विक्षत हो गए और मौके पर ही मौत हो गई।  घटना के बाद कार चालक और उसके साथी घटनास्थल से फरार हो गए है। कार की नम्बर प्लेट टूट जाने की वजह से कार मालिक का पता नहीं चल सका है।

सड़क दुर्घटना होने की खबर के बाद एनएचआई की क्रेन और एम्बुलेंस मौके पर पँहुची थी एम्बुलेंस से मृतकों को जिला अस्पताल पंहुचाया गया है। पुलिस ने अज्ञात कार चालक पर मामला दर्ज कर फरार आरोपी की तलाश जारी कर दी है।