किशोर कुमार की जीवनी पर लिखी पुस्तक का विमोचन 27 अक्टूबर को  किया जाएगा।

8:13 pm or October 3, 2022
मयंक शर्मा
खंडवा ३ अक्टूबर ;अभी तक;  किशोर कुमार द अल्टीमेट बायोग्राफी हरफनमौला कलाकार किशोर कुमार एक ऐसी जीवनी है जिसे 20 वर्षों की रिसर्च और किशोर दा की जन्मभूमि खंडवा शिक्षा भूमि इंदौर एवं उनके ननिहाल भागलपुर की कई यात्राओं और किशोर दा के परिवारए मित्र और चाहने वालों से उनकी यादें और फोटो एकत्र करने के बाद लिखा है। 592 पृष्ठों की पुस्तक के लेखक हैं इंडियन ऑयल कंपनी हैदराबाद में मुख्य प्रबंधक के पद पर कार्यरत पार्थिव धर एवं आरडी बर्मन पर लिखी किताब के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त लेखक अनिरुद्ध भट्टाचार।
                       पुस्तक के लेखक पार्थिव धर रविवार को खंडवा आए। यहां उनका सम्मान समारोह आयोजित किया। स्वागत उद्बोधन देते हुए अनुराग राठौर ने दिया। कार्यक्रम का संचालन करते हुए प्रफुल्ल मंडलोई ने पुस्तक लेखन में खंडवा वालों के योगदान के विषय में जानकारी दी। पुस्तक का हिंदी संस्करण भी अगले वर्ष में उपलब्ध हो जाएगा।

खंडवा के किशोर प्रेमी  रणवीर चावला ने पार्थिव धर का स्वागत किया। पुस्तक के सह लेखक अनिरुद्ध भट्टाचारजी एवं किशोर दा के परिवार की सदस्य कल्याणी चक्रवर्ती महाजन का ऑडियो संदेश कार्यक्रम में प्रसारित किया। प्रसिद्ध अंतरराष्ट्रीय प्रकाशक हार्पर कालिंस द्वारा प्रकाशित इस पुस्तक का विमोचन 27 अक्टूबर को किया जाएगा।