कुछ ही घंटों में लूट की तीन वारदात से सनसनी।

मयंक शर्मा
,संडवा ३ जून ;अभी तक;   जिले में पिछले 24 घंटे में एक पैट््ोल पंप सहित तीन सनसनीखेज लूट की वारदात को अज्ञात बदमाशों ने अंजाम दिया है। बीती बुधवार रात को इंदौर -इच्छावपुर के हाइवे के यहां से 15 किमी दूर के छेगांव माखन थाना क्षेत्र के गांव सोनूद निवासीे महेश नामक शख्स को  दो अज्ञात बदमाशों ने बंदूक की नोक पर लूट लिया। वारदात गांव के पास ही हुई। पीडित अपने बच्चे का इलाज कराकर सपत्निक  खंडवा से अपने गांव सोनूद लौट कर आ रहा था। इस दौरान दो अज्ञात बदमाश गांव के समीप रास्ते में घात लगाकर बैठे थे। उन्होने  बंदूक की नोक पर महेश की मौजूदगी में  पत्नी का मंगलसूत्र एवं उसका मोबाइल फोन लूटकर भाग  गए। उन्होने कुछ दूरी पर मोबाइल फेंक दिया ।
                 फरियादी की शिकायत पर  छेगांव माखन पुलिस ने अज्ञात बारोपी के खिलाफ अपराध दर्ज  किया  है। ठीक इसी प्रकार कल रात में ही एक और दो बजे के बीच मांधाता थाने के ग्राम कोठी के  हिंदुस्तान पेट्रोलियम के पेट्रोल पंप के कर्मचारियों को बंधक बनाकर उन्हें  चाकू की नोक पर लूट लिया गया।
                 जिला पुलिस अधीक्षक  विवेक सिंह सूचना मिलने के बाद ओमकारेश्वर पहुंचे े और घटना के संबंध में जानकारी ली थी । मांधाता थाने में भी अपराध दर्ज किया गया।
                 तीसरी वारदात नगर के मोघट थाना क्षेत्र के समीपस्थ ग्राम  बड़गांव भीला रोड की है जहां गुरूवार तडके  मॉर्निंग वॉक करने गए एक शख्स को बंदूक की नोक पर दो बदमाश ने लूट लिया। फरियादी के अनुसार उसकी सोने की चेन एवं मोबाइल बदमाश लूट कर ले गए,। यहां भी आरोपी लूट के बाद मोबाइल फेंक गये है।  मोघट थाने में इस संबंध में अपराध दर्ज कर लिया गया है। एसपी विवेकसिंह ने कहा कि तीनों मामलों में संबंधित थानों में अपराध दर्ज कर लिया गया है। उन्होने कहा पुलिस कई टीम बनाकर जिले भर में सक्रिय किया गया  है और जल्द तीनों वारदात का खुलासा संभव है।तीनों घटनाओं को गंभीरता से लेते हुए कई टीम का गठन कर उन्हें काम पर लगाया गया है।  कुछ घंटों में एक के बाद एक 3 सनसनीखेज वारदात से जिले में सनसनी  है ।