केश वैन लूटने की कोशिश, सुरक्षा गार्ड सहित दो घायल

देवेश शर्मा

मुरैना 9 मार्च ;अभी तक; मुरैना शहर में एसपी बंगले के पास एटीएम कैश वैन लूटने  का आज प्रयास किया गया।   3 बदमाशों ने पिस्टल से ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए कैश वैन में बैठे सुरक्षा गार्ड से रुपयों का बैग लूटने का प्रयास किया। इन्हें रोकने के संघर्ष में कैश वैन के सुरक्षा गार्ड और कैश ऑफिसर घायल हो गए।

सीएसपी राजेन्द्र सिंह ने बताया कि लूट के प्रयास में कैश ऑफिसर दीप सिंह तोमर के कमर में छर्रे लगे हैं, तो गार्ड किशन वीर सिंह सिकरवार का सिर बदमाशों ने पिस्टल के बट से फाड़ दिया। उन्होंने बताया कि कैश वैन गार्ड व अन्य दो कर्मचारियों ने बदमाशों को पकड़ लिया और सड़क पर खूब संघर्ष किया, लेकिन बदमाश फायरिंग करते हुए भाग गए। अच्छी बात यह है कि कैश वैन में रखा साढ़े आठ लाख से ज्यादा नगदी उन्होंने बचा लिया।

उन्होंने बताया कि एटीएम कैश वैन को तीन नकाबपोश बदमाशों ने लूटने का प्रयास किया. लेकिन एटीएम कैश वैन सुरक्षा कर्मचारी की बहादुरी के कारण बदमाश कैश लूटने में असफल रहे. हथियारबंद बदमाशों ने पिस्टल से दो फायरिंग की.एक सुरक्षाकर्मी घायल हो गया.    उसे इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया.दूसरे के सिर में भी मुदाा चोट लगी है।।

उन्होंने बताया कि सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के एक्सिस बैंक के एटीएम में कैश डालने बैन पहुंची थी. तभी तीन बाइक सवार नकाब पोश बदमाशों ने बैंक कर्मचारियों पर हमला कर रुपयों से भरे बैग को छीनने की कोशिश की. लेकिन सुरक्षाकर्मी की बहादुरी के कारण बदमाश अपने इरादों में सफल नहीं हो पाए. सिक्योरिटी गार्ड ने हिम्मत ना दिखाई होती तो बदमाश 9 लाख रुपए लेकर फरार हो जाते ।. यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है.

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *