केसरवानी वैश्य महिला सभा की विनीता व तरुण सभा के विशेषचंद्र अध्यक्ष नियुक्त

3:51 pm or November 21, 2021
केसरवानी वैश्य महिला सभा की विनीता व तरुण सभा के विशेषचंद्र अध्यक्ष नियुक्त
मोहम्मद सईद
शहडोल, 21 नवंबर ; अभी तक ;  केसरवानी वैश्य सभा मध्य प्रदेश समिति के प्रदेश अध्यक्ष अनिल कुमार गुप्ता ने प्रदेश सभा की कार्यकारिणी घोषित कर दी है। प्रदेश अध्यक्ष श्री गुप्ता द्वारा प्रदेश कार्यकारिणी के अलावा महिला एवं तरूण सभा के अध्यक्ष के साथ ही सात समिति की भी घोषणा की गई है।
            केसरवानी वैश्य सभा मध्य प्रदेश के महामंत्री मनोज गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि संगठन में सभी क्षेत्रों को आनुपातिक दृष्टिकोण से समाहित करने का प्रयास किया गया है।
                 केसरवानी वैश्य सभा मध्य प्रदेश की घोषित कार्यकारिणी में अध्यक्ष अनिल गुप्ता एवं महामंत्री मनोज गुप्ता के अलावा जे पी गुप्ता को वरिष्ठ उपाध्यक्ष, भोला प्रसाद गुप्ता, सियाराम गुप्ता, संजय केसरवानी, जयप्रकाश गुप्ता सच्चा, राकेश गुप्ता को उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी दी गई है। वहीं आनंद कुमार गुप्ता को कोषाध्यक्ष व राजेंद्र कुमार गुप्ता को संगठन महामंत्री, रविशंकर केसरवानी को प्रबंध मंत्री, उमेश गुप्ता व प्रहलाद केसरवानी को अंकेक्षक, ओम प्रकाश गुप्ता, राजेश गुप्ता, राकेश गुप्ता, कृष्ण कुमार गुप्ता लाला को मंत्री पद की जिम्मेदारी दी गई हैं।
                इसके साथ ही सुरेश केसरवानी, शैलेश गुप्ता, मनोज गुप्ता व राजेश केसरवानी को संगठन मंत्री के साथ यत्नेश केसरवानी को प्रदेश प्रवक्ता नियुक्त किया गया है।
जबलपुर व सागर को मिला प्रतिनिधित्व
                  महामंत्री मनोज गुप्ता ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष ने प्रदेश कार्यकारिणी के अलावा महिला एवं तरुण सभा की भी घोषणा कर दी है। जिसमें सागर की विनीता गणेश केसरवानी को महिला सभा का प्रदेश अध्यक्ष व जबलपुर के विशेषचंद्र गुप्ता को तरुण सभा के प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी गई है।
                प्रदेश अध्यक्ष ने इसके अलावा सात समितियों की भी घोषणा की है। जिसमें एम पी गुप्ता को संविधान समिति का संयोजक, शैलेश केशरवानी को प्रशासनिक समिति का संयोजक, प्रकाश चंद गुप्ता को आर्थिक प्रकोष्ठ का संयोजक और रामसुमिरन गुप्ता को राजनैतिक समिति का संयोजक नियुक्त किया गया है। रूपेश केसरवानी को सांस्कृतिक समिति का संयोजक, स्वामीदीन गुप्ता को समन्वय समिति का संयोजक एवं संदीप कुमार गुप्ता को शिक्षा समिति का संयोजक बनाया गया है।
              केसरवानी वैश्य सभा के प्रदेश अध्यक्ष अनिल गुप्ता एवं महामंत्री मनोज गुप्ता ने सभी संरक्षकों व मार्गदर्शक मंडल के महानुभावों से आशीर्वाद की कामना सहित सभी नवनियुक्त  पदाधिकारियों व सदस्यों को बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए संगठन को गतिशील एवं सशक्त बनाने के साथ ही समाज के सभी वर्ग के लोगों को मजबूती प्रदान करने का आह्वान किया हैं।